फोटो गैलरी

Hindi Newsअभियंता के घर से नकद सहित दो लाख की चोरी

अभियंता के घर से नकद सहित दो लाख की चोरी

शहर के मरंगा थानाक्षेत्र के उफरैल में चोरों ने एक अभियंता के सुनसान घर को निशाना बनाते हुए दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। अभियंता अरविंद कुमार ने इसकी लिखित शिकायत मरंगा थाना में दी है।...

अभियंता के घर से नकद सहित दो लाख की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मरंगा थानाक्षेत्र के उफरैल में चोरों ने एक अभियंता के सुनसान घर को निशाना बनाते हुए दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

अभियंता अरविंद कुमार ने इसकी लिखित शिकायत मरंगा थाना में दी है। उन्होंने बताया कि वे पिछले 12 फरवरी की सुबह साढ़े आठ बजे अपने परिवार को पूर्णिया से अपने पैतृक गृह मुंगेर के जमालपुर पहुंचाने गये थे।

मुंगेर से उसी दिन रात के लगभग 9 बजे पूर्णिया पहुंचने पर घर में हुई चोरी की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना सीसीटीवी फूटेज में कैद हूई है। चोरों ने दिनदहाड़े घर के पीछे से घर के अंदर प्रवेश किया और कमरे का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने लोहे की आलमारी तोड़कर उसमें रखे लगभग 40 हजार रूपये नकद एवं दो लाख रूपये के जेवरात की चोरी कर ली।

चोरों ने सोने के दो चेन, सेनी की अंगुठी, नाक का टोप, आदि कीमती सामानों की चोरी कर ली। अभियंता ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों का स्पष्ट चेहरा सीसीटीवी फूटेज में है लेकिन पुलिस अबतक उदभेदन नहीं कर रही है।

इधर सोमवार को लाईन बाजार स्थित मां पंचादेवी नर्सिगहोम में चोरी करते दो युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। डा.ए.के गुप्ता ने बताया कि नर्सिग होम में पिछले 9 फरवरी को लगभग 50 हजार रूपये का कॉपर तार की चोरी हुई थी।

उसके बाद 19 फरवरी की सुबह भी कॉपर तार की चोरी की गई। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जब सीसीटीवी फूटेज की जांच की गई तो उसमें जिस युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया उसकी तस्वीर स्पष्ट सीसीटीवी फूटेज में दिख रहा है। डा.गुप्ता ने बताया कि सोमवार को दिन के ग्याहर बजे वहीं दोनों युवक नर्सिंग होम में चोरी की नियत से आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें