फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीन विवाद में रिश्तेदारों ने एक दूसरे पर भांजी लाठियां, कई घायल

जमीन विवाद में रिश्तेदारों ने एक दूसरे पर भांजी लाठियां, कई घायल

जमीनी विवाद लेकर आपस में भिड़ गए रिश्तेदार, जमकर एक दूसरे पर लाठियों से वार किया। साल भर पहले भी इस जमीन विवाद को लेकर गोली भी चल चुकी है। मारपीट दीपावली में मिट्टी काटने को लेकर शुरू हुआ।घटना...

जमीन विवाद में रिश्तेदारों ने एक दूसरे पर भांजी लाठियां, कई घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीनी विवाद लेकर आपस में भिड़ गए रिश्तेदार, जमकर एक दूसरे पर लाठियों से वार किया। साल भर पहले भी इस जमीन विवाद को लेकर गोली भी चल चुकी है। मारपीट दीपावली में मिट्टी काटने को लेकर शुरू हुआ।

घटना भागलपुर के नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना अंतर्गत गोविंदपुर गांव में शुक्रवार के दिन घटी। मारपीट का कारण एक बीघे की जमीन है। जिसमे पहले से ही टाइटल का मुकदमा चल रहा है। साल भर पहले भी इस जमीन विवाद को लेकर गोली भी चल चुकी है। मारपीट मोहन मंडल पिता कैलाश मंडल और उसके गोतिया मानिक मंडल, इन्दर मंडल पिता हरदेव मंडल के बीच हुई। मारपीट मामूली दीपावली में मिट्टी काटने को लेकर शुरू हुआ।

मामले के बाबत मोहन मंड़ल ने बताया मानिक मंडल और इन्द्र मंडल मेरे गोसाला से बिना बताये मिट्टी काटने लगा जिसका विरोध करने पर उसने मुझे और मेरे भाई कौशल किशोर मंडल को लाठी डंडे से मार दिया। जब हम लोग गौसाला से घर की और भागने लगे तब उनलोगों ने घर पर आकर खंती और डंडे से मेरे पिता को भी मार दिया। मेरे पिता और मेरे भाई को मारपीट के दौरान गंभीर चोटे लगी है पिता का पैर टूट गया है।

वहीँ दूसरी ओर मारपीट में घायल हुए रेफरल अस्पताल में इलाज करा रहे मानिक मंड़ल ,इन्दर मंड़ल ने बताया कि इस जमीन पर पहले से ही मुक़दमा है। हमारी पहले से ही इस जमीन पर एक झोपडी थी। जिसकी सफाई हमलोग दीपावली के उपलक्ष पर कर रहे थे। अचानक कैलाश मंडल का बेटा किशुन मंडल मोहन मंड़ल आया और मेरे झोपडी को उजाड़ दिया। जिसका विरोध करने खंती से मेरे पिता हरदेव मंडल के पैर में मार दिया। जिससे मेरे पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। मुझे और मेरे भाई को भी उन्होंने गाली देते हुए कहा कि मेरी जमीन है इसपर सिर्फ मेरा कब्ज़ा होगा। तुमलोग इस जमीन पर दुबारा मत दिखना वरना बहुत बुरा होगा। इतना कहने के बाद हमलोगों के बीच मारपीट हो गयी किशुन मंडल ने मेरे हाथ पर खंती से मार दिया जिससे मेरा हाथ टूट गया।

इस पुरे मामले पर मधुसूदनपुर थानां प्रभारी हारून मुस्ताक ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग इस मारपीट में घायल हुए है। दोनों पक्ष के घायलो लो इंज्यूरी रिपोर्ट देकर इलाज के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच करायी जाएगी दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें