फोटो गैलरी

Hindi Newsजमुई में वाहन के साथ सात क्विंटल महुआ बरामद

जमुई में वाहन के साथ सात क्विंटल महुआ बरामद

खैरा प्रखंड के चीपाटांड़ गांव से पुलिस ने एक मैजिक पर लदी सात क्विंटल महुआ बरामद किया है। थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की एक मैजिक पर 15 बोरी में महुआ लादकर दूसरे जगह भेजा जा रहा...

जमुई में वाहन के साथ सात क्विंटल महुआ बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Jan 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

खैरा प्रखंड के चीपाटांड़ गांव से पुलिस ने एक मैजिक पर लदी सात क्विंटल महुआ बरामद किया है। थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की एक मैजिक पर 15 बोरी में महुआ लादकर दूसरे जगह भेजा जा रहा है। इसकी सूचना मिलते ही एसआई प्रमोद कुमार, सदाशिव यादव व कमलेश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त वाहन का पीछा कर उसे अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चालक को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है।

जबकि पुलिस इस मामले में फरार दो नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने झारखंड के घुठिया के राजेन्द्र यादव व बादिलडीह को नामजद बनाया गया है। गौरतलब है कि खैरा का दक्षिणी इलाका झारखंड से सटा है। इसलिए प्रतिदिन रात के अंधेरे में लग्जरी वाहनों से महुआ की खेप भी खैरा में आसानी से पहुंच रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें