फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंगेर में फंदा लगा नौवीं की छात्रा ने फंदा लगा की खुदकुशी

मुंगेर में फंदा लगा नौवीं की छात्रा ने फंदा लगा की खुदकुशी

नयारामनगर थानाक्षेत्र के नौवागढ़ी कंतपुर गांव में एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। छात्रा उच्च विद्यालय नौवागढ़ी में कक्षा 9 में पढ़ती थी। परिजनों की माने...

मुंगेर में फंदा लगा नौवीं की छात्रा ने फंदा लगा की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

नयारामनगर थानाक्षेत्र के नौवागढ़ी कंतपुर गांव में एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। छात्रा उच्च विद्यालय नौवागढ़ी में कक्षा 9 में पढ़ती थी। परिजनों की माने तो छात्रा की मानसिक स्थिति थोड़ी कमजोर थी और पिछले कुछ दिनों से तनाव में रह रही थी।

सोमवार की दोपहर पोस्टमार्टम कराने के बाद छात्रा के शव परिजनों को सौंप दिया गया। छात्रा शंकर मंडल की 12 वर्षीय बेटी कीर्ति कुमारी कंतपुर में छोटी बहन और दादी के साथ रह रही थी। छात्रा के बड़े पापा ने बताया कि छात्रा के पिता शंकर मंडल पत्नी व अन्य बच्चों के साथ दिल्ली में रहते हैं और मजदूरी करते हैं।

यहां कीर्ति उसकी छोटी बहन और दादी घर में रह रही थी। कीर्ति की मानसिक स्थिति कुछ दिनों से सही नहीं थी। पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में रह रही थी। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना दे दी गई है।

कीर्ति की आत्महत्या की खबर से उसकी दादी और छोटी बहन व अन्य परिजनों का बुरा हाल है। नयारामनगर थानाध्यक्ष विंदेश्वरी प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें