फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक की पिटाई पर हॉस्टल में घुसकर मारपीट, 14 घायल

युवक की पिटाई पर हॉस्टल में घुसकर मारपीट, 14 घायल

एक निजी लॉज के छात्रों द्वारा साहेबगंज नयाटोला के मो. शाहनवाज की पिटाई करने के बाद मोहल्ले वालों ने शनिवार देर शाम विश्वविद्यालय के पीजी-4 हॉस्टल में घुसकर जबरदस्त हंगामा किया। उन्होंने छात्रों से...

युवक की पिटाई पर हॉस्टल में घुसकर मारपीट, 14 घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

एक निजी लॉज के छात्रों द्वारा साहेबगंज नयाटोला के मो. शाहनवाज की पिटाई करने के बाद मोहल्ले वालों ने शनिवार देर शाम विश्वविद्यालय के पीजी-4 हॉस्टल में घुसकर जबरदस्त हंगामा किया।

उन्होंने छात्रों से मारपीट की, जिसमें 12-14 छात्रों को चोटें आईं। हॉस्टल के छात्रों ने जहां लाठी-डंडे से पिटाई का आरोप लगाया। वहीं, मोहल्ले के लोगों ने छात्रों पर महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाने का आरोप जड़ा। उधर, शाहनवाज को गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहनवाज के परिजनों ने बताया कि एक दिन पूर्व उनके घर में शादी थी। कैटरिंग का सामान वापस भेजने के लिए गली में ठेला लगा था। इसी ठेले को हटाने को लेकर मोहल्ले के लॉज के कुछ छात्र शहनवाज से भिड़ गए और पिटाई कर अधमरा कर दिया। शोर होने पर छात्र भागने लगे।

इन छात्रों के पीजी-4 हॉस्टल में छिपे होने की आशंका को लेकर मोहल्लेवाले वहां पहुंचे थे। आरोप है कि हॉस्टल के छात्रों ने महिलाओं से दुर्व्यवहार किया और बच्चों को भी बंधक बना लिया। उधर, शाहनवाज को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, हॉस्टल के छात्र सौरभ कुमार, मिथिलेश, विभूति, राजेश, संजीव, नीलकमल, चंदन, रवि, गोविंद, कृष्ण, अमर आदि ने बताया कि शाम करीब 6 बजे 20-25 छात्र हॉस्टल परिसर में घूम रहे थे। तभी नयाटोला मोहल्ले के करीब 100 महिला-पुरुष और बच्चे लाठी-डंडे लेकर हॉस्टल में घुस गए। कुछ देर तक बहस के बाद छात्रों की पिटाई शुरू कर दी। देर शाम छात्रों ने विश्वविद्यालय थाने में शिकायत दी।

उधर, थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। अस्पताल में भर्ती घायल युवक के बयान के बाद ही केस दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें