Image Loading clash between 2 group, 3 injured including girl - Hindustan
मंगलवार, 17 जनवरी, 2017 | 00:48 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
खास खबरें

दो पक्षों में विवाद और मारपीट, छात्रा समेत तीन घायल, केस दर्ज

कटिहार, एक संवाददाता। First Published:01-12-2016 11:07:39 PMLast Updated:01-12-2016 11:12:34 PM

सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के छात्रा समेत तीन लोग जख्मी हो गये। मामले में नौशाद एवं जुबेदा के फर्द बयान पर काउंटर केस दर्ज किया गया है। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया है। घायल कक्षा दस की छात्रा सुगी खातुन ने बताया कि उसका भाई अमन एवं चमन फोफी बेचकर घर लौट रहा था। इसी बीच आरोपी उसे पैसा छीनने लगा। हल्ला होने पर वह एवं उसकी मां घर से बाहन निकल कर भाई को बचाने लगा। इसी बीच आरोपी ने लाठी से मारकर सिर फोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि मो कुद्दुस, आसिफ, राजा, छोटू समेत डेढ़ दर्जन लोगों ने मारपीट किया है। घटना में उसके भाई सज्जाद को भी चोट लगी है। इस घटना में दूसरे पक्ष के फिरोजा खातुन एवं उसका पुत्र मो. एक लाख भी जख्मी हो गए हैं। जुबेदा का कहना है कि उसका पुत्र एकलाख कोचिंग से पढ़ कर घर आ रहा था। इसी बीच पुराना विवाद को लेकर आरोपियों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर नौशाद एवं जुबेदा के लिखित बयान पर दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपसी दुश्मनी में किरोसिन तेल छीड़कर जलाने का आरोप

उधर कटिहार सदर अस्पताल में मनिहारी पुलिस ने आग में झुलसने से जख्मी हुए दीपक कुमार सिंह को भर्ती कराया है। दीपक का गला से नीचे का हिस्सा पूरी तरह झुलसा हुआ है। गुरुवार को जख्मी ने बताया कि उसे गांव के कुछ लोगों ने पुराना दुश्मनी को लेकर किरोसिन तेल डालकर जलाने का प्रयास किया है। मंगलवार की शाम वह अपना घर जा रहा था। इसी बीच कुछ लोग पीछे से मुंह दाब कर अपना घर ले गये। आरोपियों ने अपने घर के शौचालय में ले जाकर उसके ऊपर किरोसिन तेल छिड़कर आग लगा गया। इसके बाद वह किसी प्रकार लोगों का हाथ अपने मुंह पर से हटा कर चिल्लाने लगा। घर के लोग वहां जबतक पहुंचते उसका गला से नीचे का हिस्सा झुलस गया था। पुलिस ने परिजनों के सहयोग से पहले मनिहारी पीएचसी में भर्ती कराया जहां से बुधवार की देर शाम उसे रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना के बाद जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जख्मी का फर्द बयान प्राप्त होने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: clash between 2 group, 3 injured including girl
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड