फोटो गैलरी

Hindi Newsरास आया प्रेमी का साथ तो साजिश रच खुद को बना डाला विधवा

रास आया प्रेमी का साथ तो साजिश रच खुद को बना डाला विधवा

बेलदौर क्षेत्र के इतमादी पंचायत स्थित बारुण गांव में शनिवार की रात पत्नी च्द्रिरका देवी ने प्रेमी दीपक कुमार के साथ मिलकर पति फेकन सिंह की ईंट-पत्थर से सिर कूंचकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने...

रास आया प्रेमी का साथ तो साजिश रच खुद को बना डाला विधवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

बेलदौर क्षेत्र के इतमादी पंचायत स्थित बारुण गांव में शनिवार की रात पत्नी च्द्रिरका देवी ने प्रेमी दीपक कुमार के साथ मिलकर पति फेकन सिंह की ईंट-पत्थर से सिर कूंचकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी च्द्रिरका देवी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दीपक कुमार भाग निकला।

थानाध्यक्ष शशि कुमार ने शव को रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार चंद्रिका देवी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक के चाचा सत्तन दास की शिकायत पर पुलिस ने च्द्रिरका देवी के अलावा उसके प्रेमी दीपक कुमार (25) को नामजद आरोपी बनाया है।

च्द्रिरका देवी ने अपने प्रेमी को शनिवार की रात घर में बुलाकर छिपाया हुआ था। जब खाना खाने के बाद फेकन सिंह सो गया तो च्द्रिरका ने प्रेमी दीपक के साथ मिलकर पति की ईंट व पत्थरों से पूरे शरीर पर प्रहारकर हत्या कर दी। पुलिस पत्नी को खून से लथपथ कपड़े़ के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि चार बच्चों की मां चंद्रिका देवी का गांव के ही दीपक कुमार के साथ पहले भी दो-तीन बार घर से फरार भी हो चुकी है। हालांकि पति ने इस संबंध में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया था। पिता की मौत व मां की गिरफ्तारी के बाद चार बच्चों के देखभाल की समस्या परिजनों के समक्ष उत्पन्न हो गई है। इधर महिला के फरार प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें