class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां काम करने के लिए बाहर जाती थी तब पिता दोनों बहन के साथ दुष्कर्म किया करते थे

अलीगंज के मुन्ना साह की बेटियां लक्ष्मी और सरस्वती ने पिता की घिनौनी हरकत से तंग आकर तीन महीने के अंतराल में आत्महत्या कर ली थी। एसएसपी मनोज कुमार ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि सरस्वती के कमरे से मिली डायरी की जांच के बाद इसका खुलासा हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि सरस्वती ने 19 सितंबर को अलीगंज स्थित घर पर खुदकुशी कर ली थी। उसके कमरे की जब जांच की गयी तो वहां से एक डायरी मिली। डायरी में स्पष्ट लिखा है, मां काम करने के लिए बाहर जाती थी तब पिता दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किया करते थे। डायरी में एक जगह यह भी लिखा है, लक्ष्मी की मौत के लिए पिता जिम्मेदार हैं। ऐसे गंदे पिता को सजा दिलाकर रहूंगी। डायरी के अनुसार नवंबर, 2015 में मुन्ना जब जेल से छूटकर बाहर आया तो लक्ष्मी को घर लाने के लिए दबाव देने लगा। फोन पर गाली-गलौज भी करता था। लेकिन इज्जत बचाने के लिए वह घर नहीं आती थी। डायरी में मुन्ना साह द्वारा मां वीणा देवी के साथ भी मारपीट करने का जिक्र किया गया है। एसएसपी ने कहा कि मामले में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। रिश्ते को कलंकित करने वाले मुन्ना साह को सजा दिलाई जाएगी।

मुन्ना साह के जेल जाने के बाद दोनों बहनों को घरेलू काम में लगा दिया गया था। लक्ष्मी, मशाकचक में एक डॉक्टर के यहां काम कर रही थी वहीं सरस्वती राजस्थान में डॉक्टर के रिश्तेदार के यहां काम कर रही थी। लक्ष्मी ने सात जुलाई, 2016 की रात डाक्टर के घर में खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले उसने सरस्वती से बात की थी। सरस्वती ने उस बातचीत का जिक्र भी डायरी में किया है। बहन की मौत के बाद सरस्वती राजस्थान से लौट आयी। उसके घर आने के बाद मुन्ना ने फिर उसके साथ गलत हरकत किया। मजबूर होकर उसने भी खुदकुशी कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brcause of fathers illicit behaviour two daughters commited suicide Father had sexually abused