फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला ने दो बच्चों के साथ गंगा नदी में लगाई छलांग, बच्चों का पता नहीं

महिला ने दो बच्चों के साथ गंगा नदी में लगाई छलांग, बच्चों का पता नहीं

अजगैबीनाथ मंदिर के समीप गंगा घाट से शुक्रवार की देर शाम एक महिला ने अपनी दुधमुंही बेटी एवं दो वर्षीय बेटे के साथ नदी में छलांग लगा दी। लोगों ने महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। लेकिन बच्चों का अब...

महिला ने दो बच्चों के साथ गंगा नदी में लगाई छलांग, बच्चों का पता नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

अजगैबीनाथ मंदिर के समीप गंगा घाट से शुक्रवार की देर शाम एक महिला ने अपनी दुधमुंही बेटी एवं दो वर्षीय बेटे के साथ नदी में छलांग लगा दी। लोगों ने महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। लेकिन बच्चों का अब तक पता नहीं चला है। बेलहर थाना क्षेत्र के हथियाडीह निवासी उदय पांडे की पत्नी सुनिता देवी अपने 45 दिन की बेटी एवं दो वर्ष का पुत्र अंकुश को साथ लेकर अपने घर से सुबह सात बजे चली थी।

सुल्तानगंज पहुंचकर दिनभर वह बस स्टैंड में शाम होने का इंतजार करती रही। शाम होते ही वह अपने दोनों बच्चों को लेकर अजगैबीनाथ मंदिर के समीप गंगा घाट पहुंच गयी और गंगा में छलांग लगा दी। संयोग से गंगा किनारे मंदिर की ओर आरती हो रही थी। महिला को कूदते देख मंदिर पर रह रहे एक युवक ने उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया। उसने महिला को तो बाहर निकाल लिया लेकिन बच्चों को नहीं निकाल पाया। आशंका है कि दोनों बच्चा गंगा की धार में बह गया हो।

महिला को नदी से निकालने के बाद पुलिस को सूचना दी गयी। इसके बाद पुलिस महिला को थाने ले आयी। पूछताछ में महिला ने बताया कि मेरा पति मेरी बात न मानकर गोतनी बेबी देवी की बात मानती है। हमसे बात भी नहीं करता है। जब कभी हम फोन करते हैं तो नहीं उठाता है। पति उदय पांडे एवं भैंसूर लक्ष्मी पांडे सूरत में रहकर मार्बल टाईल्स बैठाने का काम करता है। ससुर शिवाजी पांडे गांव में पूजा-पाठ कराते हैं। सास नहीं है।

पति भी रुपये कमाकर गोतनी के ही खाते पर भेजता है। गोतनी की जो मर्जी होती है वही होता है। इससे परेशान होकर हमने यह कदम उठाया है। ससुर नया घर डोमनडीह गये थे। यह देख हम घर से अपने बच्चों के साथ निकल गये। थाने में महिला बार-बार एक ही बात कह रही थी कि पति मेरी बात नहीं मानता है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना पारिवारिक विवाद का लग रहा है। परिवार के लोगों को सूचना दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें