फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटबंदी से पूंजीपति बन गए मालामाल : सांसद

नोटबंदी से पूंजीपति बन गए मालामाल : सांसद

सांसद रंजीत रंजन ने कहा है कि नोटबंदी ने किसानों और गरीबों को और अधिक गरीब बना दिया है। नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में सिर्फ गरीब खड़े थे। पूंजीपतियों को लाइन में खड़े किसी ने नहीं देखा। सांसद...

नोटबंदी से पूंजीपति बन गए मालामाल : सांसद
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद रंजीत रंजन ने कहा है कि नोटबंदी ने किसानों और गरीबों को और अधिक गरीब बना दिया है। नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में सिर्फ गरीब खड़े थे। पूंजीपतियों को लाइन में खड़े किसी ने नहीं देखा। सांसद शुक्रवार को महेशपुर अस्पताल परिसर में आयोजित जनवेदना आम सभा में अपनी बात रख रहीं थीं।

नोटबंदी को असफल और सबसे बड़ा घोटाला करार देते हुए सांसद ने कहा कि 70 सालों में सत्ता में रह कर कांग्रेस ने विकास का जितना काम किया था उसे महज ढाई सालों के अंदर भाजपा सरकार ने देश को 25 साल पीछे छोड़ दिया है। मोदी जी ने अच्छे दिन का सपना दिखा कर लॉलीपाप आमजनों को थमा दिया। सांसद ने कहा कि कालाधन के बहाने नोटबंदी की गई लेकिन इसने अमीरों को पहुंचाने का काम किया गया। कांग्रेस के शासन काल में घोटालेबाज जेल गए लेकिन नोटबंदी में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला।

बैंकों को दलालों का अड्डा बना दिया गया। नोटबंदी देश का सबसे बड़ा स्कैंडल है। उन्होंने नोटबंदी के बहाने 8 हजार करोड़ का घोटाला करने का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग भी की। सांसद ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में घोटाले करने वालों के विरुद्ध सीबीआई जांच करके उन्हें जेल भेजा गया जबकि अभी गरीबों का पैसा अमीरों को बांटा जा रहा है। सबों के खाते में रुपये देने और अच्छे दिन आने की बात कहने वाले मोदी जी सबसे बड़े झूठे निकले। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह बर्बाद कर दिया। सम्मेलन को पूर्व विधायक प्रमोद सिंह, सूर्य नारायण यादव, शत्रुघन चौधरी आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें