फोटो गैलरी

Hindi Newsसहरसा में मजदूर की हत्या से गुस्साई भीड़ ने हमलावर को मार डाला

सहरसा में मजदूर की हत्या से गुस्साई भीड़ ने हमलावर को मार डाला

सहरसा के बैजनाथपुर ओपी के गम्हरिया पंचायत के इटहरी गांव में मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। मजदूर के परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर ही हमलावर को दबोच लिया और पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और...

सहरसा में मजदूर की हत्या से गुस्साई भीड़ ने हमलावर को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा के बैजनाथपुर ओपी के गम्हरिया पंचायत के इटहरी गांव में मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। मजदूर के परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर ही हमलावर को दबोच लिया और पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और मजदूरों ने चार घंटे तक मार्ग जाम रखा। घटना का कारण सड़क निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाकर काम रोकना बताया गया है। गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है।

गम्हरिया पंचायत के इटहरी गांव में मनरेगा योजना से ईंट सोलिंग और पीसीसी सड़क बन रही है। गम्हरिया निवासी विकास यादव द्वारा एक दिन पूर्व सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए काम बंद करने को कहा गया था। शनिवार की सुबह काम शुरू होने पर विकास अपने एक साथी समेत पहुंचा और काम रोकने को कहा, लेकिन मजदूर काम करते रहे।

इसी बात पर इटहरी के मो. कारी और विकास के बीच हाथापाई शुरू हो गई। विवाद बढ़ने पर विकास ने मोह्मद कारी को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मो. कारी को गोली मारने के बाद उसके परिजन जमा हो गए और विकास को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी विकास को सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बाद में मजदूर के परिजनों ने बैजनाथपुर गोलंबर को जाम कर दिया। प्रशासनिक अघिखकारियों के समझाने पर चार घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। दो लोगो की हत्या के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए एसपी के निर्देश पर क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

कहते हैं अधिकारी: एसपी अश्विनी कुमार ने बताया कि सड़क से जुड़े विवाद में दो व्यक्तियों की हत्या हुई है। हत्या के बाद क्षेत्र में पुलिस बलों की तैनाती की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें