फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशनगंज में पुलिस ने 18 बोतल देसी शराब किया जब्त

किशनगंज में पुलिस ने 18 बोतल देसी शराब किया जब्त

सदर पुलिस ने मंगलवार को धरमगंज रेल गुमटी के समीप चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान शराब ले जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक का नाम अविनाश कुमार है। उसके पास से पुलिस ने 18 बोतल...

किशनगंज में पुलिस ने 18 बोतल देसी शराब किया जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर पुलिस ने मंगलवार को धरमगंज रेल गुमटी के समीप चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान शराब ले जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक का नाम अविनाश कुमार है। उसके पास से पुलिस ने 18 बोतल देसी शराब जब्त किया।

बताते चलें कि उत्पाद विभाग ने पिछले दो दिनों में शराब पीने व बेचने वालो के खिलाफ अभियान चलाते हुए अलग अलग स्थानो से शराब पीने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा शराब भी जब्त किया गया। फरिंगोला से सुखदेव पासवान, कजलामनी से अजय पासवान, बालिचूका से मंगल मंडल, हलीम चौक से महेश प्रसाद, मुन्ना प्रसाद, आनन्द पासवान, सैयद आरिफ हुसैन, अजहर अली खान व रमेश पासवान को गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद विभाग ने अलग अलग स्थानो से साढ़े छह लीटर विदेशी शराब, 6 लीटर देशी शराब, बीयर व पांच लीटर चुलाई शराब जब्त किया। उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार रंजन ने बताया कि सभी के शराब पीने की पुष्टि बे्रथ एनालाएजर मशीन से की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें