फोटो गैलरी

Hindi Newsघोघा में ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, एनएच 80 जाम

घोघा में ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, एनएच 80 जाम

घोघा थाना क्षेत्र के पक्कीसराय गांव के निकट एनएच 80 पर सोमवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से उसी गांव के पारो मंडल 70 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक को रोककर चालक...

घोघा में ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, एनएच 80 जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 02:25 AM
ऐप पर पढ़ें

घोघा थाना क्षेत्र के पक्कीसराय गांव के निकट एनएच 80 पर सोमवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से उसी गांव के पारो मंडल 70 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक को रोककर चालक की जमकर धुनाई की तथा एनएच 80 को जाम कर दिया।

घटना के समय पारो मंडल पत्नी के साथ टहलने के लिये घर से निकले थे। इस क्रम में वे जैसे ही सड़क पार करने लगे कि तेज गति से कहलगांव की ओर जा रहे ट्रक ने रौंद दिया। सिर कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। बेगूसराय के ट्रक चालक मनोज राय ने बताया कि आंख लग जाने के कारण घटना हो गई। सूचना पर घोघा थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौके पर पहुंचे तथा आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज कराने से परहेज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिये नहीं ले जाने दिया। समझा जा रहा है कि परिजनों ने ट्रक मालिक से समझौता कर लिया, जिससे मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें