फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटबंदी से जनता हुई परेशान : कांग्रेस

नोटबंदी से जनता हुई परेशान : कांग्रेस

कांग्रेस प्रखंड इकाई द्वारा कांग्रेस कार्यालय के प्रांगण में बुधवार को पंचायत वेदना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। केंद्रीय पर्यवेक्षक एतवा मुंडा ने कार्यक्रम में आये लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि...

नोटबंदी से जनता हुई परेशान : कांग्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस प्रखंड इकाई द्वारा कांग्रेस कार्यालय के प्रांगण में बुधवार को पंचायत वेदना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। केंद्रीय पर्यवेक्षक एतवा मुंडा ने कार्यक्रम में आये लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फरमान से आज पूरा देश त्रस्त है।

नोटबंदी के कारण आम जनता को कितनी त्रासदी उठानी पड़ी यह किसी से छिपा नहीं है। अपने ही खून पसीना की कमाई का पैसा बैंकों में जमा करने एंव उसे निकालने के लिए घंटों कड़ी धूप में लाइन लगाकर रहना पड़ा। कई लोगों की इस दौरान मौत भी हो गयी फिर भी मोदीजी का फैसला नहीं बदला। वहीं बिहार अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष कुंदन कुमार गुप्ता के कहा कि नोटबंदी के कारण गरीब जनता को काफी परेशानी हुई। इसी वेदना को बताने के लिए कांग्रेस द्वारा पंचायत जनवेदना कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों को इससे नुकसान एंव कष्ट से अवगत कराया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जनता के सामने नोटबंदी पर अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है। मगर जनता के समक्ष नोटबंदी का कोई हिसाब किताब अबतक नहीं दे पाये। वहीं जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह एंव महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष देवी कुमारी ने कहा कि नोटबंदी की मार सबसे अधिक किसानों पर पड़ी है।

मौके पर जिला कांग्रेस महासचिव निवास सिंह, उपाध्यक्ष दिवाकर सिंह, चकाई प्रखंड अध्यक्ष मनोज उपाध्याय, वयोवृद्घ कांग्रेसी नेता लालमोहन सिंह, मो़ रसीद, आनंदी सिंह, मनोहर गुप्ता, राजेंद्र यादव, उदय झा, नसीरउदीन अंसारी, रामानुज सिंह, रामेश्वर यादव, आनंदी उपाध्याय, जुमन मियां, रमेश पांडेय, अमरेन्द्र उपाध्याय, पप्पु वर्मा, दिलीप बाचपेयी, विजय पांडेय, कैलाश,पोद्धार, चुनकी देवी, लीलावती देवी, गनीया देवी, महिमा देवी, सावित्री देवी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें