फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब माफियाओं पर कार्रवाई नहीं,झारखंड से धडल्ले से आ रही शराब ...

शराब माफियाओं पर कार्रवाई नहीं,झारखंड से धडल्ले से आ रही शराब ...

भागलपुर उत्पाद विभाग या पुलिस वाले शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि कार्रवाई के नाम पर शराबियों को जेल भेजकर खानापूर्ति की जा रही है। झारखंड की सीमा पर ब्रेथएन लाइजर से जांचकर...

शराब माफियाओं पर कार्रवाई नहीं,झारखंड से धडल्ले से आ रही शराब ...
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर उत्पाद विभाग या पुलिस वाले शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि कार्रवाई के नाम पर शराबियों को जेल भेजकर खानापूर्ति की जा रही है। झारखंड की सीमा पर ब्रेथएन लाइजर से जांचकर शराबियों को पकड़ा जा रहा है।

जबकि उसी रास्ते से शराब की तस्करी को नहीं रोक रही है। जिले के हर प्रखंडों में शराब माफिया कुरियर के माध्यम से झारखंड एवं पश्चिम बंगाल से शराब की तस्करी करा रहे हैं। गांव के गरीब व बेरोजगारों को प्रलोभन देकर सीमा के रास्ते शराब मंगवाई जा रही है। नौ महीने के दौरान अबतक एक भी शराब माफिया पकड़े नहीं गए हैं।

बुधवार को एसटीएफ ने विक्रमशिला पुल पर विदेशी शराब से भरी कार्टून जब्त की थी। दो युवक पकड़े गए थे लेकिन बिहपुर के शराब माफिया को पुलिस अबतक नहीं पकड़ सकी है। उत्पाद विभाग और पुलिस की सुस्ती से शराब माफिया रात में शराब की तस्करी करा रहे हैं। उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे ने कहा कि नवंबर महीने में 40 शराबी पकड़े गए हैं और लावारिश हालत में कुछ शराब की बोतलें जब्त की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें