फोटो गैलरी

Hindi Newsकहलगांव : हाइवा और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

कहलगांव : हाइवा और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

थाना क्षेत्र के माहदेव स्थान के नजदीक रविवार की देर रात हाइवा और बाइक की टक्कर में दोनों बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पल्सर बाइक के परखच्चे उड़ गये। बाइक सवार...

कहलगांव : हाइवा और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 09 May 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के माहदेव स्थान के नजदीक रविवार की देर रात हाइवा और बाइक की टक्कर में दोनों बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पल्सर बाइक के परखच्चे उड़ गये। बाइक सवार गोड्डा टाउन थाना क्षेत्र के पुनसिया गांव के चन्द्रमोहन मंडल का 25 वर्षीय पुत्र संजय मंडल और उसी गांव के विषुन मंडल का 27 वर्षीय पुत्र चंदन मंडल था।

घटना के बाद बाइक हाइवा में फंस गई, फिर भी चालक हाइवा लेकर भागने लगा। लेकिन दिग्घी के समीप ब्रेकर पर बाइक टूट कर गिर गई। जबतक ग्रामीण कुछ समझ पाते चालक हाइवा को लेकर भाग निकला। बाद में महगामा थाने की पुलिस द्वारा हाइवा को पकड़ा गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि बारात सनोखर बाजार के ब्रह्मदेव मंडल के घर आ रही थी। सभी बाराती लड़की वाले के घर पहुंच गये थे। वह दोनों युवक बाइक से ही बारात में शामिल होने आ रहा था। झाखंड सीमा के पार करते ही सामने से तेज गति से आ रहे हाइवा की चपेट में आ गया। सनोखर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दोनों युवकों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि युवक (मृतक) बाइक मिस्त्री था और वह रिपेयरिंग में दी गई बाईक से ही बारात आ रहा था। दोनों युवक नशे में धुत था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें