फोटो गैलरी

Hindi Newsदो दिवसीय नक्सली बंदी को लेकर जिले में हाई अलर्ट

दो दिवसीय नक्सली बंदी को लेकर जिले में हाई अलर्ट

सीआरपीएफ जवानों पर नक्सली हमले के मामले में मुंगेर कोर्ट द्वारा पांच माओवादियों को फांसी की सजा सुनाये जाने के विरोध में 28 मई से घोषित दो दिवसीय नक्सली बंदी को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया...

दो दिवसीय नक्सली बंदी को लेकर जिले में हाई अलर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 27 May 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सीआरपीएफ जवानों पर नक्सली हमले के मामले में मुंगेर कोर्ट द्वारा पांच माओवादियों को फांसी की सजा सुनाये जाने के विरोध में 28 मई से घोषित दो दिवसीय नक्सली बंदी को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

लखीसराय एसपी अशोक कुमार ने सभी थानों को अलर्ट करते हुए सीआरपीएफ कैंप के पदाधिकारियों व जवानों को भी तैयार रहने को कहा है। कहा, शनिवार की शाम से ही सीआरपीएफ जवानों के साथ जिला पुलिस विशेष ऑपरेशन के लिए तैयार थी, जबकि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में ऑपरेशन जारी है।

रेलवे हॉल्ट पर चलाया गया कांबिंग ऑपरेशन

झारखंड में गुरूवार की रात धनबाद मंडल के एक छोटे से स्टेशन को नक्सलियों द्वारा उड़ा दिए जाने के बाद शनिवार की सुबह में जिला पुलिस व सीआरपीएफ के साथ संयुक्त रूप से कंुदर हॉल्ट, शहीद जितेन्द्र हॉल्ट, जगुआजोर आदि जगहों कॉबिंग ऑपरेशन चलाया गया। एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय, सीआरपीएफ 131 बटालियन के सब इंस्पेक्टर अंजनी कुमार की अगुवाई में रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा का जायजा लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें