फोटो गैलरी

Hindi Newsभूमि-विवाद से संबंधित चार मामलों की हुई सुनवाई

भूमि-विवाद से संबंधित चार मामलों की हुई सुनवाई

शनिवार को अंचलाधिकारी के कार्यालय कक्ष में भूमि विवाद के अनुश्रवण के लिए सीओ एवं थानाध्यक्ष की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। इस समन्वय बैठक में भूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई की गई। बैठक में किऊल...

भूमि-विवाद से संबंधित चार मामलों की हुई सुनवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Feb 2017 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को अंचलाधिकारी के कार्यालय कक्ष में भूमि विवाद के अनुश्रवण के लिए सीओ एवं थानाध्यक्ष की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। इस समन्वय बैठक में भूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई की गई।

बैठक में किऊल के मो.अदनान उलाल एवं किस्टो पासवान के बीच चल रहे जमीनी विवाद में जमीन पर यथा स्थिति बनाएं रखने का निर्देश दिया गया। पश्चिमी कार्यानंदनगर की कुमारी निर्मला एवं मो. मुस्तफा के बीच के जमीन विवाद में चार मार्च को दोनों पक्षों को कागजात प्रस्तुत करने को कहा गया।

लखीसराय के तनिक पासवान एवं काजो तथा रामनगर के सकलदेव राम और वलीपुर के अरूण सिंह के के बीच चल रहे जमीनी विवाद में हल्का कर्मचारी को मामले की जांच कर प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

सीओ अरूण कुमार ने बताया कि लोक शिकायत निवारण अधिनियम 2016 के बनने के बाद से सर्वाधिक मामले राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से संबंधित है। बैठक में टाऊन थानाध्यक्ष राजेश रंजन सहित सभी हल्का कर्मचारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें