फोटो गैलरी

Hindi Newsमांगों के लिए शहीद चौक पर ढाई घंटे तक वाहन चालकों ने किया जाम

मांगों के लिए शहीद चौक पर ढाई घंटे तक वाहन चालकों ने किया जाम

ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन के आह्वान पर सोमवार को जिले के वाहन चालकों ने शहीद चौक पर सड़क जाम किया । मौके पर ट्रेड यूनियन के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । जाम करने के साथ- साथ बस,...

मांगों  के लिए शहीद चौक पर ढाई घंटे तक वाहन चालकों ने किया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन के आह्वान पर सोमवार को जिले के वाहन चालकों ने शहीद चौक पर सड़क जाम किया । मौके पर ट्रेड यूनियन के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

जाम करने के साथ- साथ बस, ऑटो आदि वाहनों का परिचालन ठप रहा। करीब ढाई घंटे बाद टाउन इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदु द्वारा समझाने के बाद लोगों ने जाम तोड़ दिया।

मौके पर मजदूर नेता दयानंद सिंह और आंदोलन के कन्वेनर वारिस हुसैन ने कहा कि केंद्र सरकार ने अध्यादेश जारी कर दो चक्का से लेकर सोलह चक्का वाहन व अन्य वाहनों के संचालकों के माथे पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ बढ़ दिया है।

वाहनों पर टैक्स की बढ़ोतरी, मेंटेनेंस , फिटनेस आदि कार्य में देरी होने पर आर्थिक दंड वसूलने का काम करने जा रही है। केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को भी केंद्र सरकार के आदेश का पालन करने का आदेश दिया है ।

इस अवसर पर टुनटुन राय , टुनटुन यादव , गौतम घोष , मुमताज आलम, रामलगन सिंह , दीपेंद्र देव , विकास सिंह आदि ट्रेड यूनियन के नेता, कई वाहनों के चालक आदि शामिल थे। सड़क जाम रहने से कुछ देर के लिए लोगों को काफी परेशानी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें