फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर के एक दुकान और मकान में लगी आग

शहर के एक दुकान और मकान में लगी आग

जमुई के महाराजगंज बाजार स्थित एक फल दुकान और मकान में आग लग गई। आग की लपट उठते हीं मुहल्ले में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। देखते ही देखते अगलगी की जानकारी पूरे शहर के लोगों को मिल गई। आग की लपट...

शहर के एक दुकान और मकान में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई के महाराजगंज बाजार स्थित एक फल दुकान और मकान में आग लग गई। आग की लपट उठते हीं मुहल्ले में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

देखते ही देखते अगलगी की जानकारी पूरे शहर के लोगों को मिल गई। आग की लपट इतनी तेज थी कि स्थानीय लोग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा रहे थे। लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दिया।

सूचना पाकर आग बुझाने के लिए दो दमकल वाहन और कर्मी पहुंचे। स्थानीय लोगों और दमकल कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग बुझाने में दमकल कर्मियों को करीब दो घंटे लगे। 

अगलगी की घटना में पांच लाख की संपत्ति जलकर नष्ट

शुक्रवार की अहले सुबह करीब पांच बजे महाराजगंज बाजार स्थित राजेंद्र केशरी के फल दुकान में सबसे पहले आग लगी। आग देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया। आग की लपट ने राजेंद्र केशरी के मकान को भी पूरी तरह से घेर लिया। नतीजतन आग का भयावह रूप देखकर लोग काफी भयभीत हो गए।

आसपास छतों से लोग आग बुझाने के लिए पहल शुरू की लेकिन कोई असर नहीं हो रहा था। वहीं नजदीक जाने की हिम्मत लोग नहीं जुटा रहे थे। दुकानदार राजेंद्र केशरी ने बताया कि दुकान में रखे फलों के अलावा नगद रुपए, फर्नीचर आदि पूरी तरह जल गए।

वहीं घरों में रखे सामान भी जल कर नष्ट हो गए। दुकानदार के अनुसार अगलगी की घटना में करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है। 

दमकल कर्मियों ने सबसे पहले आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला आग के कारण घर में लोग बुरी तरह फंस गए थे। राजेंद्र केशरी के परिजन छत के उपर चले गए थे लेकिन वहां भी आग की लपट पहुंच रही थी। लोग शोर मचा रहे थे। परिजनों का बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें