फोटो गैलरी

Hindi Newsबांका में प्रधान शिक्षिका से नक्सलियों ने मांगी एक लाख रुपये लेवी

बांका में प्रधान शिक्षिका से नक्सलियों ने मांगी एक लाख रुपये लेवी

बेलहर के सरदरा मध्य विद्यालय की प्रधान शिक्षिका मंजू कुमारी से नक्सलियों ने स्कूल में पर्चा फेंककर एक लाख रुपये बतौर लेवी मांगी है। पर्चे में प्रधान शिक्षिका को धमकी दी गई है कि 20 अप्रैल को स्कूल के...

बांका में प्रधान शिक्षिका से नक्सलियों ने मांगी एक लाख रुपये लेवी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बेलहर के सरदरा मध्य विद्यालय की प्रधान शिक्षिका मंजू कुमारी से नक्सलियों ने स्कूल में पर्चा फेंककर एक लाख रुपये बतौर लेवी मांगी है। पर्चे में प्रधान शिक्षिका को धमकी दी गई है कि 20 अप्रैल को स्कूल के पास पुल पर दो बजे दिन में रुपए पहुंचा दें। अगर समय पर डिमांड पूरी नहीं की गई तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

इसकी सूचना प्रधान शिक्षिका ने सीआरसीसी कृष्ण कुमार ठाकुर और बेलहर पुलिस को दी है। डीएसपी पीयूषकांत ने कहा कि प्रधान शिक्षिका के आवेदन पर जांच की जा रही है। यह किसी बदमाश या शरारती तत्व का काम हो सकता है। या फिर कोई शिक्षक परेशान करने की नीयत से ऐसी हरकत कर सकते हैं। जो भी हो, जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रधान शिक्षिका ने बताया कि विद्यालय में परीक्षा चल रही है। गुरुवार को वह स्कूल में परीक्षा समाप्त कर घर चली आयीं। शुक्रवार की सुबह 9 बजे विद्यालय पहुंची तो रसोइया द्रोपदी देवी ने पर्चा दिखाया। उसने बताया कि पर्चा उनके कार्यालय के अंदर फाटक के नीचे से डाल दिया गया था। पर्चे में लाल कलम से लिखा गया है, इसमें कहा गया है कि मंजू रानी को सूचित किया जाता है कि 3 जनवरी 2017 को जो अंजाम हुआ है, इसका कारण आप हैं। कभी भी आप पर हमला हो सकता है।

एसपी राजीव रंजन ने बताया कि जानकारी मिली है। इसमें कहीं न कहीं शरारती तत्व का हाथ है। मामले की जांच का निर्देश जारी कर दिया गया है। बहुत जल्द दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें