फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएयू के गिरफ्तार वैज्ञानिक और अधिकारी हुए निलंबित

बीएयू के गिरफ्तार वैज्ञानिक और अधिकारी हुए निलंबित

बिहार कृषि विश्वविद्यालय के उद्यान विभाग के वरीय वैज्ञानिक डॉ. आरबी वर्मा और उप निदेशक प्रशासन अमित कुमार को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। इसके लिए निदेशक प्रशासन द्वारा निलंबन पत्र जारी कर दिया गया...

बीएयू के गिरफ्तार वैज्ञानिक और अधिकारी हुए निलंबित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार कृषि विश्वविद्यालय के उद्यान विभाग के वरीय वैज्ञानिक डॉ. आरबी वर्मा और उप निदेशक प्रशासन अमित कुमार को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। इसके लिए निदेशक प्रशासन द्वारा निलंबन पत्र जारी कर दिया गया है।

बीएयू में कनीय वैज्ञानिकों की नियुक्ति घोटाले में आरोपी डॉ. आरबी वर्मा और उपनिदेशक प्रशासन अमित कुमार को 19-20 मई के बीच की रात को गिरफ्तार किया गया जिसके कारण 20 मई से वे लोग विवि नहीं आ रहे हैं। गिरफ्तारी की आधिकारिक सूचना पुलिस ने उनके परिवार वालों को दे दी थी लेकिन विवि को इसकी कोई आधिकारिक सूचना अभी तक नहीं मिली है।

बिहार कृषि महाविद्यालय के प्राचार्य ने समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के आधार पर एक पत्र बीएयू को भेजा, जिसके बाद बीएयू ने गिरफ्तारी के बाद के कार्यदिवस यानी 20 मई से निलंबित कर दिया है। बीएयू के जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. आरके सोहाने ने बताया कि 24 मई को उन दोनों लोगों के निलंबन का पत्र जारी कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें