फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब बेचने के आरोप मे दिव्यांग गिरफ्तार

शराब बेचने के आरोप मे दिव्यांग गिरफ्तार

फारबिसगंज पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में एक दिव्यांग को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। उसके पास से चार बोतल नेपाली शराब भी बरामद की गई। उसका नाम प्रकाश गुप्ता बताया जाता है जो स्थानीय गोढ़ियारे चौक...

शराब बेचने के आरोप मे दिव्यांग गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Jan 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में एक दिव्यांग को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। उसके पास से चार बोतल नेपाली शराब भी बरामद की गई। उसका नाम प्रकाश गुप्ता बताया जाता है जो स्थानीय गोढ़ियारे चौक निवासी स्व. सत्यनारायण गुप्ता का पुत्र है। फारबिसगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने बताया कि बुधवार की देर शाम में गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर दारोगा एलबी प्रजापति के नेतृत्व में पुलिस ने शराब के साथ दिव्यांग को गिरफ्तार किया गया।

भारत नेपाल सीमा स्थित एसएसबी 52वीं बटालियन बीओपी कैंप सोनपुर के जवानों ने गस्ती के दौरान एक तस्कर मो. हकदार को 30 बोतल नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को शराब व साइकिल के साथ सिकटी पुलिस को सुर्पुद कर दिया। जानकारी एसएसबी के बीओपी कैम्प प्रभरी पतिखेास दास ने दी। गुरुवार को फुलकाहा पुलिस ने लक्ष्मीपुर चौक के पास 25 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर महेश रजक नवाबगंज पंचायत के वार्ड संख्या पांच का रहनेवाला है। फुलकाहा थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति थैला में शराब लेकर भारतीय क्षेत्र में आ रहा है। इसके बाद जब महेश रजक के थैला की जांच की गयी तो 25 बोतल शराब बरामद हुआ। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें