फोटो गैलरी

Hindi Newsडा. विजय कृष्ण पर हमला करने वालों की 72 घंटे में हो गिरफ्तारी

डा. विजय कृष्ण पर हमला करने वालों की 72 घंटे में हो गिरफ्तारी

डा. विजय कृष्ण सिंह के साथ क्लीनिक में घुसकर मारपीट करने के विरोध में शुक्रवार को स्टेट आईएमए के अध्यक्ष डा. डी.पी सिंह और भागलपुर आईएमए के अध्यक्ष डा. मृत्यंजय कुमार के साथ डाक्टरों का एक शिष्टमंडल...

डा. विजय कृष्ण पर हमला करने वालों की 72 घंटे में हो गिरफ्तारी
Fri, 09 Jun 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

डा. विजय कृष्ण सिंह के साथ क्लीनिक में घुसकर मारपीट करने के विरोध में शुक्रवार को स्टेट आईएमए के अध्यक्ष डा. डी.पी सिंह और भागलपुर आईएमए के अध्यक्ष डा. मृत्यंजय कुमार के साथ डाक्टरों का एक शिष्टमंडल डीआईजी विकास वैभव से मिला। आईएमए ने 72 घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में बिहार के डाक्टर हड़ताल पर चले जाएंगे।

डा. डीपी सिंह ने कहा कि डाक्टरों पर लगातार हो रहे हमले के कारण असुरक्षा का माहौल बन गया है। भय के माहौल में डाक्टर कैसे काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मरीज किसी भी डाक्टर से इलाज कराने के लिए स्वतंत्र हैं। अगर किसी एक डाक्टर से मरीज को दिखाने में संतुष्टि नहीं मिल रही तो दूसरे डाक्टर से भी दिखा सकते हैं। बात-बात पर डाक्टरों पर हमला करना गंभीर मामला है। डा. विजय कृष्ण सिंह पर हुए हमले से राज्य के डाक्टर आहत हैं।

हमले की घटना गंभीर : डीआईजी

डीआईजी ने कहा कि डाक्टर पर हमले की घटना को गंभीरता से लिया गया है। आरोपियों पर कार्रवाई के लिए एसएसपी से मांग की गई है। डाक्टर के क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे सभी हमलावरों की तस्वीर साफ है। कुछ लोग मृत मरीज के परिजन थे और कुछ लोग बिजली कंपनी कर्मी है। बिजली कंपनी के दफ्तर में पहुंचकर हमलावरों की पहचान करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि एसएसपी को तीन दिनों के अंदर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। मालूम हो कि बुधवार को बिजली कंपनी के इंजीनियर प्रखर श्रीवास्तव की इलाज के दौरान मौत के बाद लोगों ने डाक्टर पर हमलाकर क्लीनिक में तोड़फोड़ की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें