फोटो गैलरी

Hindi News92वें वार्षिकोत्सव पर छात्रों ने बताया कैसे रखें शारीरिक अनुशासन

92वें वार्षिकोत्सव पर छात्रों ने बताया कैसे रखें शारीरिक अनुशासन

व्यायाम कला केंद्र नाथनगर के 92वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर यहां के छात्रों ने व्यायाम और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का मनमोह लिया। तलवार, लाठी, बाना, भाला, लेजम ड्रिल दिखा छात्रों ने बताया...

92वें वार्षिकोत्सव पर छात्रों ने बताया कैसे रखें शारीरिक अनुशासन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यायाम कला केंद्र नाथनगर के 92वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर यहां के छात्रों ने व्यायाम और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का मनमोह लिया। तलवार, लाठी, बाना, भाला, लेजम ड्रिल दिखा छात्रों ने बताया कि किस तरह व्यायाम से शरीर को अनुशासित किया जा सकता है। इस व्यायामशाला की खासियत यह है कि यहां व्यायाम से प्रेम रखने वाले हर वर्ग के युवा शामिल होते हैं।

व्यायामशाला के वार्षिकोत्सव का उद्घाटन कुलपति बिहार कृषि विश्वविद्यालय डॉ. अजय कुमार सिंह, प्रति कुलपति टीएमबीयू भागलपुर डॉ. अवध किशोर राय ने किया। इस मौके पर बक्सर के सांसद अश्विनी चौबे भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से युवाओं को व्यायाम की तरफ लाने में मदद मिलता है। शहर में इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए।

कार्यक्रम की शुरुआत लेजम ड्रिल और मशाल पीटी से किया गया। इसके बाद देशभक्ति पर आधारित ग्रुप डांस को भी दर्शकों ने खूब सराहा। इससे पहले चतुरानन और उनकी टीम के द्वारा भारत मैया के अचरवा के लाज रखियो गायन पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजायी। देशभक्ति स्वर के बाद अंशु, मनीष, जय, विवेक, मंजीत, बबलू सहित आधे दर्जन से अधिक व्यायामशाला के छात्रों ने बॉडी बिल्डिंग का प्रदर्शन किया। खासकर 87 वर्षीय राम प्रसाद यादव ने व्यायाम के दर्जनों विधा दिखाये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें