फोटो गैलरी

Hindi Newsकहलगांव में नौका दौड़ प्रतियोगिता में नाविकों ने दिखायी कला

कहलगांव में नौका दौड़ प्रतियोगिता में नाविकों ने दिखायी कला

विक्रमशिला महोत्सव के समापन पर रविवार को बटेश्वर स्थान स्थित गंगा नदी में नौका दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें 10 टीमों ने भाग लिया। दोपहर बाद एसडीओ अरुणाभ चंद्र वर्मा और एसडीपीओ रामानंद कुमार...

कहलगांव में नौका दौड़ प्रतियोगिता में नाविकों ने दिखायी कला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विक्रमशिला महोत्सव के समापन पर रविवार को बटेश्वर स्थान स्थित गंगा नदी में नौका दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें 10 टीमों ने भाग लिया। दोपहर बाद एसडीओ अरुणाभ चंद्र वर्मा और एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल ने झंडी दिखाकर प्रतिभागी टीमों को रवाना किया।

प्रतियोगिता में बटेश्वर के नरेश सहनी की टीम प्रथम स्थान पर रही जबकि दूसरे स्थान पर लालू सहनी और तीसरे स्थान पर प्रमोद सहनी की टीम रही। तीनों टीमों को महोत्सव के मंच से क्रमश: 10100,7100 और 5100 रूपये प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के तौर पर नकद और प्रशस्ति पत्र एसडीओ अरूणाभ चंद्र वर्मा ने दिये। वहीं अन्य प्रतिभागियों को बतौर सांत्वना पुरस्कार पांच पांच सौ रूपये दिये गये।प्रतियोगिता में उक्त तीनों टीमों के अलावा संजय सहनी, उदय सहनी, किसनदेव सहनी, घनश्याम सहनी, अमीर सहनी, लालू सहनी दो, तथा गरीब सहनी के नेतृत्व में टीमों ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन ओरियप पंचायत के मुखिया त्रिभुवन शेखर झा ने किया। प्रतियोगिता की शुरूआत बटेश्वर घाट से हुई तथा झल्लूदास टोला के निकट उत्तरी किनारे पहुंच लौटकर बटेश्वर घाट पहुंची। इस दौरान खाशी तादाद में जुटे दर्शकों ने प्रतिभागी नाविकों का हौशला बढ़ाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें