Image Loading 17 police officers transferred - Hindustan
मंगलवार, 17 जनवरी, 2017 | 00:47 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
खास खबरें

जिले के 17 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला

मुंगेर, निज संवाददाता First Published:01-12-2016 11:04:22 PMLast Updated:01-12-2016 11:12:24 PM

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने जिले में विधि व्यवस्था को और दुरुस्त बनाए रखने के लिए गुरुवार को 17 पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया। यह तबादला तत्काल प्रभावत से गुरुवार से ही लागू हो गया है। तबादला किए जाने वाले पुलिस पदाधिकारियों में इंस्पेक्टर से एएसआई स्तर के पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

वहीं इनमें से कई पुलिस पदाधिकारियों ने पदभार भी ले लिया है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही एसपी आशीष भारती ने कासिम बाजार थानाध्यक्ष राकेश कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर किया था। एसपी ने बताया कि विधि व्यवस्था और दुरुस्त करने के लिए पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। एसपी ने कई पदाधिकारियों को प्रोन्नति देकर थानाध्यक्ष बनाया है तो कइयों को ओपीध्यक्ष से हटाकर जेएसआई बनाया है।

यहां थे यहां गए : पुलिस केंद्र मुंगेर से इंस्पेक्टर कोतवाली, बाल कृष्ण यादव पुलिस केंद्र से इंस्पेक्टर कासिम बाजार, रत्नेश कुमार पुलिस केंद्र से टेटिया बंबर ओपीध्यक्ष,पंकज कुमार इंस्पेक्टर कोतवाली से मुफस्सिल, विंदेश्वरी प्रसाद यादव इंस्पेक्टर कासिम बाजार से थानाध्यक्ष नयारामनगर, रिजवान अहमद ओएसडी पुलिस केंद्र से पुलिस निरीक्षक खड़गपुर अंचल, प्रियरंजन कुमार, मुफस्सिल थाना से ओपीध्यक्ष वासुदेवपुर, पल्लव कुमार वासुदेवपुर ओपी से जेएसआई मुफस्सिल, दिनेश कुमार टेटियाबंर से थानाध्यक्ष संग्रामपुर, मो. सफदर अली सफियासराय ओप से पूरबसराय ओपीध्यक्ष,राजीव कुमार थानाध्यक्ष जमालपुर से थानाध्यक्ष मुफस्सिल, विश्वबंधु कुमार ओपीध्यक्ष पूरबसराय से थानाध्यक्ष जमालपुर, कुमार सन्नी थानाध्यक्ष से ओपीध्यक्ष सफियासराय, मणिभूषण कुमार लालदरवाजा टीओपी से कोतवाली, राजीव रंजन श्रीवास्तव ओपीध्यक्ष हेमजापुर सह प्रभारी लॉगर साखा, रामनरेश सिंह को प्रभारी लालदरवाजा टीओपी, असलम खां पुलिस केंद्र बुलाया गया है।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: 17 police officers transferred
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड