फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही में पेड़ से बांधकर छात्र की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

भदोही में पेड़ से बांधकर छात्र की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

भदोही में गोपीगंज क्षेत्र के सीखापुर गांव में शुक्रवार की रात पेड़ से बांधकर बीए के छात्र की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। दो आरोपितों...

भदोही में पेड़ से बांधकर छात्र की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही में गोपीगंज क्षेत्र के सीखापुर गांव में शुक्रवार की रात पेड़ से बांधकर बीए के छात्र की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपित फिलहाल फरार हैं। हत्या का कारण आशनाई सामने आ रहा है। तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस तैनात की गई है।

पुलिस के मुताबिक संसारापुर निवासी 19 वर्षीय नीरज कुमार गौतम पुत्र प्रभुनाथ गौतम बरौत (इलाहाबाद) स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र था। नीरज का पुराना घर करीब दो किलोमीटर दूर सीखापुर गांव में है। दोनों घरों में उसके परिजन रहते हैं। नीरज का सीखापुर निवासी रामलोलारख के परिवार की एक युवती से प्रेम-प्रपंच चल रहा था। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे रामलोलारख के परिजनों ने नीरज को अपने घर में देखा तो आगबबूले हो गए। रामलोलारख के परिजन नीरज को पकड़कर बाहर ले आए और घर के सामने स्थित नीम के पेड़ में साड़ी के सहारे बांध दिया। नीरज को लाठी-डंडे से जमकर पीटा गया। नीरज की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पिटाई से नीरज अधमरा हो चुका था। परिजनों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष (100 नम्बर) पर सूचना देने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं मिला। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक मनोज पांडेय को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची गोपीगंज पुलिस घायल नीरज को सीएचसी गोपीगंज ले आई। पुलिस ने तत्काल दो आरोपितों मुन्ना और कम्पोटर को गिरफ्तार कर लिया। सीएचसी में हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने नीरज को रेफर कर दिया। महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में नीरज की मौत हो गई। नीरज के पिता प्रभुनाथ की तहरीर पर रामलोलारख समेत आठ लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें