फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: तीन विद्युत खम्भों से तार काट ले गए चोर, गांव में छाया अंधेरा

भदोही: तीन विद्युत खम्भों से तार काट ले गए चोर, गांव में छाया अंधेरा

पूरा जनपद शनिवार की रात नये वर्ष के आगमन को लेकर उत्साह के आगोस में डूबा था। इस बीच इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने धनापुर ग्रामसभा के झोटी सोनबरसा गांव में तीन विद्युत खम्भों से करीब तीन सौ मीटर तार...

भदोही: तीन विद्युत खम्भों से तार काट ले गए चोर, गांव में छाया अंधेरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरा जनपद शनिवार की रात नये वर्ष के आगमन को लेकर उत्साह के आगोस में डूबा था। इस बीच इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने धनापुर ग्रामसभा के झोटी सोनबरसा गांव में तीन विद्युत खम्भों से करीब तीन सौ मीटर तार पर हाथ साफ कर दिया। रविवार की सुबह गांव की बत्ती गुल होने का कारण पता चलने पर ग्रामीणों ने मामले से बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया।

विद्युत उपकेंद्र चौरी से जुडे़ क्षेत्र के धनापुर ग्रामसभा के झोटी सोनबरसा गांव में आपूर्ति के लिए विभाग द्वारा विद्युत खम्भों पर तार दौड़ाया गया है। शनिवार की शाम एक खम्भे के पास स्थित बबूल को पेड़ को कुछ लोग काट रहे थे, जो तार पर गिरा और पोल टूट गया। इस बीच, उसे वैसे ही छोड़कर ग्रामीण चलते बने। देर रात मौका पाकर चोरों ने जमीन से सटे तीन विद्युत खंभों का तार काट लिया और चलते बने। रात में बिजली न आने पर ग्रामीणों ने बबूल के पेड़ के चलते खंभा टूटा होना समझा। रविवार की सुबह सीवन में शौच के गए ग्रामीणों की नजर खम्भों पर पड़ी तो देखा तार नदारद थे। मामला समझ आने के बाद विभागीय अधिकारियों को जानकारी दी गई। तारकटी की घटना के चलते गांव की बिजली बाधित है। उधर, शाम तक विभागीय कर्मी जांच पड़ताल को नहीं पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें