फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: आग से वृद्ध गंभीर रूप से झुलसा

भदोही: आग से वृद्ध गंभीर रूप से झुलसा

थोड़ी सी लापरवाही कभी-कभी बड़ी मुसीबत का सबब साबित हो जाती है। थाना क्षेत्र के अमवांखुर्द गांव निवासी 70 वर्षीय गुलाब सिंह नामक वृद्ध को बुधवार की भोर में बीड़ी पीना महंगा पड़ गया। माचिश की तिली से निकली...

भदोही: आग से वृद्ध गंभीर रूप से झुलसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थोड़ी सी लापरवाही कभी-कभी बड़ी मुसीबत का सबब साबित हो जाती है। थाना क्षेत्र के अमवांखुर्द गांव निवासी 70 वर्षीय गुलाब सिंह नामक वृद्ध को बुधवार की भोर में बीड़ी पीना महंगा पड़ गया। माचिश की तिली से निकली चिंगारी ने पूरे बिस्तर को आग का गोला बना दिया, जिसके चलते वृद्ध गंभीर रूप से झुलस गया। चीख पुकार सुनकर परिजन आनन-फानन में वृद्ध को उपचार के लिए भदोही स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल लाए, जहां प्रथम उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

चौरी थाना क्षेत्र के अमवांखुर्द गांव निवासी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमेश सिंह के चाचा गुलाब सिंह को बीड़ी पीने की आदत है। बुधवार की भोर में आंख खुलने पर उन्होंने बीड़ी पीने के लिए माचिश की तिली को चलाया, जो फिसलकर उनके बिस्तर में चली गई, दूसरी तिली से उन्होंने बीड़ी में आग लगाकर पीया और सो गए। कुछ देर बाद सुलगती आग ने रजाई, गद्दा समेत पूरे खाट को आग को गोला बना दिया, जिसके बाद वृद्ध चीखने चिल्लाने लगा। आवास सुनकर पहुंचे परिजन वहां का दृश्य देख अचम्भित हो गए। किसी तरह लोगों ने आग को बुझाकर निजी साधन से वृद्ध को उपचार के लिए भदोही स्थित एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां करीब 70 फीसदी वृद्ध के जल जाने के कारण चिकित्सकों ने हाथ खड़े करते हुए वाराणसी रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें