फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: महराजगंज में आईपीएल को लेकर सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय

भदोही: महराजगंज में आईपीएल को लेकर सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय

ट्वेंटी-20 क्रिकेट को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। आईपीएल प्रतियोगिता आखिरी चरण में चल रही है। ऐसे में कौन बनेगा विजेता, बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज आदि को लेकर सट्टेबाजी का क्रम भी तेज हो...

भदोही: महराजगंज में आईपीएल को लेकर सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Wed, 17 May 2017 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्वेंटी-20 क्रिकेट को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। आईपीएल प्रतियोगिता आखिरी चरण में चल रही है। ऐसे में कौन बनेगा विजेता, बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज आदि को लेकर सट्टेबाजी का क्रम भी तेज हो गया है। इससे अछूता जनपद भी नहीं है। आईपीएल को लेकर महराजगंज बाजार में सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय है। उधर, पुलिस इन सब से अनजान बनी हुई है।

कभी क्रिकेट सभ्य समाज का खेल कहा जाता था। रुपयों की बारिश, क्रिकेटरों को लेकर देश के लोगों की दिवानगी, स्टारडम ने इस खेल पर दाग लगाने का काम किया है। मैच शुरू होने के पहले ही हार, जीत, अधिक रन बनाने, विकेट लेने की गणित पर न सिर्फ लोग माथापच्ची कर रहे हैं, बल्कि पानी की तरह रुपया भी लूटाया जा रहा है। इसका फायदा कुछ सट्टेबाज किस्म के लोग जमकर उठा रहे हैं। चर्चाओं के अनुसार आईपीएल मैचों को लेकर महराजगंज बाजार में सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय है। इनमें युवाओं व किशोरों की संख्या अधिक है। गुप्त स्थान पर एकत्रित होकर मैच, प्रत्येक गेंद, विकेट, चौकों, छक्कों पर जमकर सट्टेबाजी की जाती है। सभ्य समाज इसको लेकर चिंतित है, जबकि पुलिस की तंद्रा टूटने का नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र के लोगों ने एसपी से प्रकरण की जांच कराकर सट्टेबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें