फोटो गैलरी

Hindi Newsआमजनों के सहयोग से अपराध पर पाए काबू : एसपी

आमजनों के सहयोग से अपराध पर पाए काबू : एसपी

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने मंगलवार को अपने कार्यालय स्थित सभाकक्ष में सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मिटिंग कर जिले में अपराध की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण में तेजी लाने का निर्देश दिया।...

आमजनों  के सहयोग से अपराध पर पाए काबू : एसपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने मंगलवार को अपने कार्यालय स्थित सभाकक्ष में सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मिटिंग कर जिले में अपराध की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण में तेजी लाने का निर्देश दिया। क्राइम मिटिंग में एसपी ने कुख्यात इनामी संदेश कुशवाहा के सहयोगी को पकड़ने वाले भगवानपुर व बेलांव थानाध्यक्ष को रिवार्ड दिया है।

वही भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने वाले कुछिला थानाध्यक्ष को भी एसपी ने रिर्वाड दिया। एसपी ने कांडो का निष्पादन नहीं करने वाले भभुआ, चैनपुर ,सोनहन, महिला, एसीएसटी, दुर्गावती, कुदरा, नुआंव, कुढ़नी थानाध्यक्ष सेंसर दिया है। एसपी ने अवैध शराब के धंधेबाजों को स्पीडी ट्रायंल में भेजने को कहा। जिले के सभी थानाध्यक्षो को एसपी ने कोर्ट परिवाद का तत्काल निष्पादन करने, इन्ट्री माफियाओं के विरुद्ध कारवाई करने, वारंट निष्पादन करने, साम्प्रदायिक मामले व राइस मिलर केश को प्रमुखता से छह महीने में निष्पादन करने का निर्देश दिया।

एसपी ने जिले के सभी अनुसंधानकताओं से लम्बित कांडों का त्वरित निष्पादन करने, समय से केश डायरी न्यायालय में भेजने, न्यायालय से जमानत लेकर फरार रहने वाले अपराधियों के बेलर के उपर कारवाई करने, लम्बित वारंट व कुर्की का निष्पादन करने सहित अपराध नियंत्रण से सम्बधित कई आवश्यक निर्देश दिए। क्राइम मिटिंग में सहायक पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ रेड्ी , भभुआ थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, मेजर संतोष कुमार ओझा, चैनपुर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह,दुर्गावती थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय, भगवानपुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह, बेलांव थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ,कुढ़नी थानाध्यक्ष देवकान्त सिन्हा , कुछिला थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस अफसर उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें