फोटो गैलरी

Hindi Newsबेरमोः एक तरफ बेटी की डोली उठी , दूसरे तरफ बाप की अर्थी

बेरमोः एक तरफ बेटी की डोली उठी , दूसरे तरफ बाप की अर्थी

बोकारो थर्मल में मंगलवार को एक तरफ बेटी की डोली उठी, तो दूसरी तरफ बाप की अर्थी। रेलवे गेट के समीप एचएमटी कॉलोनी में लोगों की भीड़ जुट गयी। डीवीसी के पावर प्लांट में कार्यरत कमलेश शर्मा की बेटी जूही की...

बेरमोः एक तरफ बेटी की डोली उठी , दूसरे तरफ बाप की अर्थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो थर्मल में मंगलवार को एक तरफ बेटी की डोली उठी, तो दूसरी तरफ बाप की अर्थी। रेलवे गेट के समीप एचएमटी कॉलोनी में लोगों की भीड़ जुट गयी। डीवीसी के पावर प्लांट में कार्यरत कमलेश शर्मा की बेटी जूही की शादी 28 फरवरी को बंगाल के कुल्टी निवासी पूरन शर्मा के पुत्र विजय शर्मा से तय थी। जूही के घर में शादी का माहौल था, सारे रिश्तेदार भी आए हुए थे। बस इंतजार था 28 फरवरी को बारात आने का। इसी दौरान 27 फरवरी की रात करीब 11 बजे दुल्हन के पिता कमलेश शर्मा को दिल का दौरा पड़ा। परिजन आनन-फानन में उन्हें स्थानीय डीवीसी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घर में शादी का माहौल मातम में बदल गया। इधर रात को ही दुल्हन के परिजनों ने वर पक्ष को घटना की सूचना दी।

लड़की के मौसा के घर से हुई शादी : वर पक्ष वालों ने शादी नहीं रोकने की बात कही। दुल्हन को उसके मौसा के घर पश्चिम बंगाल के बराकर ले जाया गया और वहां पर विधिवत शादी की रस्म की गयी। शाम छह बजे शादी हुई और इधर बोकारो थर्मल में दुल्हन के बाप की अर्थी उठी। स्थानीय कोनार नदी में कमलेश शर्मा का दाह-संस्कार कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें