फोटो गैलरी

Hindi NewsBEGUSARAI : थर्मल एटीएम से लूटे गए चार लाख बरामद, दो लुटेरे गिरफ्तार

BEGUSARAI : थर्मल एटीएम से लूटे गए चार लाख बरामद, दो लुटेरे गिरफ्तार

बेगूसराय के चकिया ओपी क्षेत्र के थर्मल गेट में लगे एसबीआई एटीएम को तोड़कर लूटे गए 16 लाख 64 हजार 9 सौ रुपए में से चार लाख बरामद कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने दो लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है। सदर...

BEGUSARAI : थर्मल एटीएम से लूटे गए चार लाख बरामद, दो लुटेरे गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय के चकिया ओपी क्षेत्र के थर्मल गेट में लगे एसबीआई एटीएम को तोड़कर लूटे गए 16 लाख 64 हजार 9 सौ रुपए में से चार लाख बरामद कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने दो लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है।

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने यह कार्रवाई की। कार्यवाहक एसपी बीएमपी-8 के कमांडडेंट सुधीर कुमार ने बताया कि 21 सितंबर की रात हुए एटीएम लूटने की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पकडे गए दोनों लुटेरों ने गंगा प्रसाद बिंदटोली निवासी ईश्वर बिंद का पुत्र सज्जन बिंद और मल्हीपुर बिंदटोली निवासी सुरेश बिंद का पुत्र सुनील बिंद के रूप में अपना नाम बताया।

दोनों ने एटीएम ब्रेकिंगकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पुलिस को कई राज बताए। कार्यवाहक एसपी ने बताया कि 21 सितंबर की रात एटीएम ब्रेकिंग कांड के बाद उदभेदन के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में गुप्त सूचना और टावर लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर दोनों को नगद चार लाख, एटीएम मशीन तोड़ने वाला औजार के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि 9 बदमाशों ने मिलकर एटीएम ब्रेकिंग कांड का अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनो के निशानदेही पर फरार चल रहे सात अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी व लूटे गए शेष राशि की बरामदगी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें