फोटो गैलरी

Hindi Newsबघेलवा डेरा में चारपाई पर सोए वृद्ध की चाकू घोंप कर हत्या

बघेलवा डेरा में चारपाई पर सोए वृद्ध की चाकू घोंप कर हत्या

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत के बघेलवा डेरा गांव में बीते सोमवार की देर रात घर के पास खाट पर सोए हुए 60 वर्षीय वृद्ध रामजस यादव की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद...

बघेलवा डेरा में चारपाई पर सोए वृद्ध की चाकू घोंप कर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत के बघेलवा डेरा गांव में बीते सोमवार की देर रात घर के पास खाट पर सोए हुए 60 वर्षीय वृद्ध रामजस यादव की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए और परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या से बेखबर रहे परिजन: मध्य रात्रि में हुई इस हत्या की इस वारदात से पुलिस और परिवारीजन बेखबर रहे। मंगलवार की सुबह होने पर जब मृतक की बहू घर से बाहर निकली तो देखा कि खाट पर सोए हुए उनके ससुर खून से लथपथ पड़े हुए हैं। उसके चिल्लाने के बाद गांव के लोगों को इसकी जानकारी हुई। गांव वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद चंद मिनटों में मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इस बारे में मुफस्सिल थाना के एसआई रविकांत ने बताया कि बघेलवा डेरा गांव के रहने वाले स्व. अनिरुद्द यादव के 60 वर्षीय पुत्र रामजस यादव अपने घर के बाहर खाट पर सोए हुए थे। इस दौरान मध्य रात्रि में आए अज्ञात अपराधियों ने गर्दन व सीने में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उनकी हत्या कर दी।

हत्या से पूर्व ट्रांसफार्मर से काट दी गई थी बिजली: बताया गया है कि हत्या से पूर्व अपराधियों के द्वारा बारह बजे रात में बिजली काट दी गई थी। इसी दौरान अपराधी रात में हत्या कर चलते बने। मंगलवार की सुबह में इसकी जानकारी परिवार वालों के साथ गांव के लोगों को हुई। पुलिस ने बताया कि इस हत्या की घटना के बाद अभी तक कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में बयान दर्ज नहीं कराया गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया। हत्या की घटना के बाद एसडीपीओ शैशव यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें