फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली बिल में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ भड़के भाजपाइ

बिजली बिल में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ भड़के भाजपाइ

बिजली बिल में पचपन प्रतिशत की अप्रत्याशित बढ़ोतरी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। सोमवार को कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मुनिम चौक पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का...

बिजली बिल में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ भड़के भाजपाइ
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली बिल में पचपन प्रतिशत की अप्रत्याशित बढ़ोतरी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। सोमवार को कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मुनिम चौक पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध जताया। इस दौरान कार्यकर्ता नीतीश सरकार होश में आओ, वरना कुर्सी छोड़ दो, बिजली बिल में किए गए बढ़ोतरी को वापस लेना होगा का नारा लगा रहे थे।

जनता को लूटने में लगी है राज्य सरकार: पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व जिला महामंत्री नवीन निश्चल चतुर्वेदी और नगर अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा कर रहे थे। मौके पर आम सभा का आयोजन किया गया। सभा में पार्टी के जिला प्रवक्ता पुनीत सिंह ने कहा कि बिहार विद्युत विनायक आयोग की ओर से बिजली दरों में पचपन फीसदी की बढ़ोतरी किए जाने से जनता की कमर टूट जाएगी। बिजली दर में हुई बढ़ोतरी बिहार की जनता के साथ धोखा है। सरकार जनता के पैसे को लूटना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी के रहते हुए जनता के पैसा को काई भी लूट नहीं सकता है। इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता हर लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार हैं।

बढ़ोतरी से प्रभावित होंगे व्यापारी और किसान: अन्य वक्ताओं ने कहा कि बिजली दरों में हुई बढ़ोतरी का सीधा असर व्यापारी, किसान और उद्योग धंधा पर पड़ेगा। कहा कि बिजली दरों में की बढ़ोतरी को राज्य सरकार वापस ले नहीं तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरजोर विरोध करते हुए बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।

मौके पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य माधुरी कुंवर, अमरेंद्र पांडेय, ज्ञानेश्वर गोंड, अमर जायसवाल, डब्बू राय, आदित्य चौधरी, मजीद आलम, विनोद राय, चुन्नु राय, बब्लू ठाकुर, अजय तिवारी, निक्कू तिवारी, श्रीभगवान सिंह त्यागी, ताराचंद्र शर्मा, अक्षय ओझा, मंटू, निलम सहाय, गुप्तेश्वर सर्राफ, विमल सिंह, फुलन शर्मा, देनेश तिवारी, जिला पर्षद मनोज पांडेय आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें