फोटो गैलरी

Hindi Newsठग ने डॉक्टर बनकर सिपाही की मां को लूटा

ठग ने डॉक्टर बनकर सिपाही की मां को लूटा

दीपचौपला चौराहे पर दीपमाला अस्पताल के बाहर एक ठग ने डॉक्टर बनकर सिपाही की मां को लूट लिया। वह बुजुर्ग महिला का पर्स, पायल, कुंडल और मोबाइल लूट ले गए। महिला ने उसका पीछा करना चाहा, लेकिन बेहोशी की वजह...

ठग ने डॉक्टर बनकर सिपाही की मां को लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Nov 2016 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपचौपला चौराहे पर दीपमाला अस्पताल के बाहर एक ठग ने डॉक्टर बनकर सिपाही की मां को लूट लिया। वह बुजुर्ग महिला का पर्स, पायल, कुंडल और मोबाइल लूट ले गए। महिला ने उसका पीछा करना चाहा, लेकिन बेहोशी की वजह से उसके कदम आगे नहीं बढ़ पाये। वह लड़खड़ाकर वहीं गिर गईं। बाद में बेटे ने महिला को दीपमाला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई है।

चौपला के पास शराब भट्टी के किनारे रहने वाले प्रताप सिंह आर्मी से रिटायर हैं। उनका छोटा बेटा गोपी गंगवार शुभम फाइनेंस कंपनी में अधिकारी है और बड़ा बेटा अजय गंगवार हरिद्वार जेल में बंदीरक्षक है। सोेमवार शाम को प्रताप सिंह की 50 वर्षीय पत्नी बीना देवी घर से दीपमाला अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर से दवाई लेने जा रहीं थी। प्रताप की दवाई भी अस्पताल से चल रही थी। इस वजह से वह अस्पताल के गेट पर पहुंच गईं। अस्पताल के बाहर एक व्यक्ति उन्हें मिल गया। उसने खुद को डाक्टर बताया और बीना से कहा कि तुम्हारी जांच करनी पड़ेगी। इसके बाद उसने बीना को एक गोली खिलाई और कहा कि अपने जेवर उतारकर रख दो। जांच होने के बाद पहन लेना। गोली खाते ही महिला बेहोश हो गई। इसके बाद वह उनका मोबाइल, पर्स, कुंडल, पायल लेकर फरार हो गया। पर्स में 800 रुपए थे। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना उनके घरवालों को दी। जिस पर गोपी ने उन्हें दीपमाला अस्पताल में भर्ती कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें