फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहरे की रात में घर वाले सोते रह गए, चोर ले उड़े लाखों का माल

कोहरे की रात में घर वाले सोते रह गए, चोर ले उड़े लाखों का माल

चोरों ने बुधवार रात सरेली गांव में कास्तकार के घर में घुसकर नकदी व ज्वैलरी सहित लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया। बुधवार सुबह जानकारी होने पर कास्तकार ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मौका मुआयना कर...

कोहरे की रात में घर वाले सोते रह गए, चोर ले उड़े लाखों का माल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने बुधवार रात सरेली गांव में कास्तकार के घर में घुसकर नकदी व ज्वैलरी सहित लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया। बुधवार सुबह जानकारी होने पर कास्तकार ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मौका मुआयना कर वापस चली गई।क्षेत्र के सरेली गांव निवासी विनोद वर्मा कास्तकारी करते हैं।

मंगलवार रात नौ बजे तक विनोद वर्मा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ टीवी देखते रहे। इसके बाद किसी समय सभी लोग सो गए। देररात किसी समय चोर विनोद वर्मा के घर में घुसे। पास वाले कमरे में जाकर वहां रखी अलमारी का ताला तोड़ा। अलमारी में रखी बीस हजार रुपये की नकदी, सोने के दो हार, सोने की तीन अंगूठी, सोने के दो मंगलसूत्र, सोने के झाले, झुमकी, कुंडल, चांदी की दो जोड़ी पायल व चांदी के 150 सिक्के चोरी कर भाग निकले।

बुधवार सुबह विनोद वर्मा की पत्नी झाड़ू लगाने उठी। कमरे का दरवाजा खुला देख अंदर गई। देखा कि अलमारी का ताला टूटा था। सामान बिखरा पड़ा था। यह देख उनके होश उड़ गए। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के सभी लोग जाग गए। गांव के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिली।

माना जा रह है कि चोर आंगन की नीची दीवार का सहारा लेकर अंदर घुसे। उन्हें पता था कि किस कमरे में माल रखा हुआ है। इसलिए सीधा उसकी कमरे में गए और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें