फोटो गैलरी

Hindi Newsआयुध निर्माणियों को निजी हाथों में देने का किया विरोध

आयुध निर्माणियों को निजी हाथों में देने का किया विरोध

आयुध निर्माणियों के 143 उत्पादों को रक्षा मंत्रालय के नान कोर घोषित करने से कर्मचारियों पर संकट के बादल छा गए है। जिसके विरोध में ओसीएफ कर्मचारियों ने मिनी हड़ताल पर रहकर एक घंटे का कार्यबहिष्कार...

आयुध निर्माणियों को निजी हाथों में देने का किया विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 05:40 AM
ऐप पर पढ़ें

आयुध निर्माणियों के 143 उत्पादों को रक्षा मंत्रालय के नान कोर घोषित करने से कर्मचारियों पर संकट के बादल छा गए है। जिसके विरोध में ओसीएफ कर्मचारियों ने मिनी हड़ताल पर रहकर एक घंटे का कार्यबहिष्कार किया। आर्डनेंस फैक्ट्री मजदूर संघ व यूनियनों की ओर से केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णाराज को ज्ञापन भी दिया गया।

इंटक, इंडफ के आवाहन पर आर्डनेंस आर्मी क्लोदिंग फैक्ट्री वर्कर्स यूनियन समेत सभी संगठनों के सदस्यों व कर्मचारियों ने निर्माणियों के गेट पर प्रदर्शन किया। इंटक अध्यक्ष हरिसरन लाल ने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने निर्माणियों के कंबल, सुपीरियर ओजी, जर्सी बूलन वी नेक ओजी, मोजा मेन वूलन डारक ओजी, कोर्ट ईसीसी, ट्राउजर ईसीसी समेत 143 उत्पादों को नान कोर की श्रेणी में डाल दिया है। इन उत्पादों को निजी फर्मो से खरीदने का निर्णय लिया गया है। जिस वजह से ओसीएफ कर्मचारियों व उनके परिवारों के आगे संकट के बादल छा रहे हैं। इसके बाद केंद्रीय राज्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों महामंत्री इकरार हुसैन, जेसीएम प्रमोद श्रीवास्तव, कार्यसमिति के सदस्य अनिल रस्तोगी, मुकेश कुमार, परमजीत सिंह, दीपक सिंह, मोहम्मद आजाद, बलवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें