फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ने बच्चों को बना दिया गुंडा, गुस्से में जनता

पुलिस ने बच्चों को बना दिया गुंडा, गुस्से में जनता

शाहजहांपुर के थाना परौर पुलिस ने मामूली मारपीट के दौरान दो पक्षों पर एनसीआर दर्ज करने के बाद एक पक्ष के बच्चों पर भी गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर दी। जिन पर गुंडा एक्ट लगाया गया है, वह नाबालिग बताए गए...

पुलिस ने बच्चों को बना दिया गुंडा, गुस्से में जनता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के थाना परौर पुलिस ने मामूली मारपीट के दौरान दो पक्षों पर एनसीआर दर्ज करने के बाद एक पक्ष के बच्चों पर भी गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर दी। जिन पर गुंडा एक्ट लगाया गया है, वह नाबालिग बताए गए हैं। मामला खजुरी गांव का है।

खजुरी में एक माह पहले महेन्द्रपाल सिंह का परिवार में आपसी विवाद हो गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट की एनसीआर दर्ज की। कुछ दिन पहले महेन्द्रपाल व उनके दो नाबालिग बेटों पर 110 जी के तहत कार्रवाई कर दी। नाबालिगों के पिता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। महेन्द्रपाल ने सीओ सुमित शुक्ला को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि सत्तापक्ष के इशारे पर पुलिस ने उसको तथा 14 व 12 वर्ष के बेटों पर गुण्डा एक्ट के तहत भी कार्रवाई कर दी।

महेंद्र ने बताया कि उसके व उसके पुत्रों पर कोई भी मुकदमा पंजीकृत नहीं है। सीओ ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसओ परौर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इन लोगों पर एनसीआर दर्ज है। शांति बनाए रखने के लिए अस्थाई रूप से 110 जी की कार्रवाई की गई है। नाबालिगों पर कार्रवाई की बात पर कहा यदि वह नाबालिग का प्रमाण पत्र दें कार्रवाई वापस कर लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें