फोटो गैलरी

Hindi Newsकविताओं व शायरी की फुहारों से पूरी रात भीगते रहे श्रोता

कविताओं व शायरी की फुहारों से पूरी रात भीगते रहे श्रोता

नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन सुधीर गुप्ता की ओर एसबी राइस मिल में हुए कवि सम्मेलन व मुशायरे में पूरी रात कविताओं व शायरी की फुहारों से श्रोता भीगते रहे। कवियों व शायरों ने अपने रचनाओं से खूब...

कविताओं व शायरी की फुहारों से पूरी रात भीगते रहे श्रोता
Mon, 29 May 2017 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन सुधीर गुप्ता की ओर एसबी राइस मिल में हुए कवि सम्मेलन व मुशायरे में पूरी रात कविताओं व शायरी की फुहारों से श्रोता भीगते रहे। कवियों व शायरों ने अपने रचनाओं से खूब तालियां बटोरी।

अंतर्राष्ट्रीय शायरों के बीच कब सुबह हो गई, किसी को पता ही नहीं चला।शनिवार रात कवि सम्मेलन व मुशायरे का आगाज मां सरस्वती की वंदना व नात-ए-पाक के नजराने से किया गया।अध्यक्षता करते हुए अंतर्राष्टीय शायर मुनव्वर राना ने सुनाया कि-चलती-फिरती हुई आंखों से अजां देखी हैमैंने जन्नत तो नहीं देखी है मां देखी है।निकहत अमरोही ने मंच संभाला तो खचाखच भरे पांडाल में बैठे श्रोताओं ने तालियां बजाकर स्वागत किया। निकहत ने अपनी तरन्नुमी आवाज से युवाओं के दिलों को छूने की कोशिश की। उन्होंने सुनाया-वक्त की भीड़ में हरगिज नहीं खोने दूंगी,मैं तुझे और किसी का नहीं होने दूंगी। तूने ने छीनी है मेरी नींद, मैं भी चैन से अब तुझको नहीं सोने दूंगी।।तू मुझे भूल गया है तो कोई बात नहीं, तुझको औरों के ख्यालों में नहीं खोने दूंगी।संचालन करते हुए सर्वेश अस्थाना ने पुलिस और स्त्र्रींलग के बीच तुलना कर सबको खूब हंसाया।इस मौके पर कुंवर जावेद, विजय तिवारी, इकबाल असहर, पपलू लखनवी ने अपनी कविताओं से खूब समां बांधा।इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुधीर गुप्ता ने धान के किसानों के कूपनों का लकी ड्रा निकाला। तीन पुरस्कारों में बाइक, एलसीडी व रेफ्रीजरेटर दिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें