फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यापारियों-अफसरों में नोकझोंक, आज हटेगा अतिक्रमण

व्यापारियों-अफसरों में नोकझोंक, आज हटेगा अतिक्रमण

नगर से अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर अधिकारियों और व्यापारियों के बीच बैठक का आयोजन किया गया। इसमें अतिक्रमण हटाने को लेकर अधिकारियों से कई बार व्यापारियों की नोकझोंक भी हुई। तय हुआ कि शुक्रवार को...

व्यापारियों-अफसरों में नोकझोंक, आज हटेगा अतिक्रमण
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 May 2017 02:40 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर से अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर अधिकारियों और व्यापारियों के बीच बैठक का आयोजन किया गया। इसमें अतिक्रमण हटाने को लेकर अधिकारियों से कई बार व्यापारियों की नोकझोंक भी हुई। तय हुआ कि शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

गुरुवार को एसडीएम एसपी सिंह ने कहा कि सभी व्यापारी अपनी दुकानों में ही सामान रखें और नाली को पार कर सड़क पर कोई भी सामान नहीं रखें। कुछ व्यापारियों ने सड़क पर दो-दो तख्त डालकर अपनी दुकान का सामान रखा है, यह गलत है और इसे तत्काल हटा लें। ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी। व्यापारी नेता चांद अंसारी ने कहा कि नगर पालिका ठेले वालों को लाइसेंस दें और इन्हें एक उचित स्थान सामान बिक्री के लिए दें। व्यापार मंडल अध्यक्ष हितेश गुप्ता रिंकू ने कहा कि नाली से नाली तक का अतिक्रमण हटाया जाए और किसी भी व्यापारी को बेवजह परेशान नहीं किया जाए।

सीओ मनोज यादव ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के बाद दोबारा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ जुर्माना किया जाएगा।

कोतवाल मनोज कुमार व ईओ मनोज कुमार सिंह ने सभी व्यापारियों से अतिक्रमण हटाओ अभियान में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। व्यापारियों ने कहा कि मुख्य चौराहे पर होमगार्ड की ड्यूटी की जगह पुलिसकर्मी तैनात किया जाए, जिस पर सीओ ने तत्काल पुलिसकर्मी की तैनाती कर दी। एसडीएम एसपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार से नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें