फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट पहुंचे निदा-शीरान पर नहीं हुआ सामना

कोर्ट पहुंचे निदा-शीरान पर नहीं हुआ सामना

निदा और शीरान रजा खान के मामले में सोमवार को होने वाली सुनवाई टल गई। दोनों कोर्ट पहुंचे पर उनका आमना-सामना नहीं हो सका। शीरान सुबह दस बजे अदालत पंहुच गए। जब वे तारीख लेकर चले गए तब निदा कोर्ट...

कोर्ट पहुंचे निदा-शीरान पर नहीं हुआ सामना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

निदा और शीरान रजा खान के मामले में सोमवार को होने वाली सुनवाई टल गई। दोनों कोर्ट पहुंचे पर उनका आमना-सामना नहीं हो सका। शीरान सुबह दस बजे अदालत पंहुच गए। जब वे तारीख लेकर चले गए तब निदा कोर्ट पहुंची। निदा और शीरान के केसों में अगली तारीखें लगा दी गई हैं।

आला हजरत खानदान की बहू निदा खान ने शौहर शीरान रजा खान, ससुर उस्मान रजा खां, देवर मो. ईकान रजा खां और सास के खिलाफ कोर्ट के आदेश से भ्रूणहत्या और दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट थाना बारादरी में लिखाई थी। पुलिस ने मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर आरोपियों को क्लीनचिट दे दी। निदा ने फाइनल रिपोर्ट के खिलाफ अदालत में प्रोटेस्ट पिटीशन दायर कर दी थी। इसमें सोमवार को निदा के बयान दर्ज होने थे। शीरान रजा खान ने अधिवक्ता काजी जुबैर अहमद द्वारा निदा, उसके मां-बाप व भाई के खिलाफ लाखों की हीरे की अंगूठी समेत कीमती जेवरात हड़पने का आरोप लगाया था। सोमवार को केस में शीरान के बयान दर्ज होने थे। शीरान समय से कोर्ट भी पहुंच गए। लेकिन अदालत की व्यस्तता के चलते बयान दर्ज नहीं हो सके। अदालत ने शीरान के केस में दो फरवरी की तारीख नियत कर दी। शीरान जब तारीख लेकर चले गए तब निदा खान अदालत में पहुंची। अदालत ने निदा के केस में छह फरवरी की तारीख नियत कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें