फोटो गैलरी

Hindi Newsपंचपीर मियां के कुलशरीफ में गूंजी आमीन की सदाएं

पंचपीर मियां के कुलशरीफ में गूंजी आमीन की सदाएं

निगोही रोड स्थित हजरत पंच पीर मियां रहमतुल्लाह अलैह के उर्स का कुलशरीफ के साथ समापन हो गया। अंतिम दिन कुरआन-ए-पाक की तिलावत कर मुल्क में अमनों-अमान की दुआ की गई। महफिल-ए-रंग में कव्वालों ने अपने...

पंचपीर मियां के कुलशरीफ में गूंजी आमीन की सदाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

निगोही रोड स्थित हजरत पंच पीर मियां रहमतुल्लाह अलैह के उर्स का कुलशरीफ के साथ समापन हो गया। अंतिम दिन कुरआन-ए-पाक की तिलावत कर मुल्क में अमनों-अमान की दुआ की गई। महफिल-ए-रंग में कव्वालों ने अपने कलामों से खूब धूम मचाई।

गुरुवार को बाद नमाज फजिर दरगाह पर कुरआनख्वानी हुई। करीब दस बजे दरगाह परिसर में कुलशरीफ की नूरानी महफिल को सजाया गया। आगाज नात-ए-पाक के नजराने के साथ किया गया। उसके बाद उलमा-ए-कराम ने कुरआन पाक की तिलावत की। सभी ने आमीन की सदाओं को बुलंद किया। कव्वालों ने महफिल-ए-रंग में अपने कलामों को पेश कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ दरगाह पर लोगों ने गुलपोशी व चादरपोशी कर मन्नतें मांगी। अकीदतमंदों को लंगर भी तकसीम किया गया। इस मौके पर जियाउद्दीन, मोहम्मद रियासत कादरी, हाफिज अनीस अत्तारी, मोहम्मद कासिम, हाजी वसीम खां, जुग्न्नन खान, नूर अहमद, शहजाद खां, इम्तियाज, नईम अहमद, शफी उल्ला आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें