class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निघासन खीरी में पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने डाला डाका

गौतमबुद्धपुरम मोहल्ले में दो सगे भाइयों के घरों में घुसे असलहाधारी नकाबपोश बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। दीवार फांदकर अंदर घुसे इन बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। परिवार के सभी सदस्यों को एक जगह बिठाकर असलहों के दम पर बंधक बना लिया। लूटपाट के दौरान विरोध करने पर एक महिला को थप्पड़ों से पीटा। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।

कस्बा व कोतवाली निघासन के मोहल्ला गौतमबुद्ध पुरम के रहने वाले दो भाइयों मुकेश कुमार और राजेंद्र के घर आसपास ही हैं। दोनों छोटी-मोटी दुकानें व मेहनत-मजदूरी करके पेट पालते हैं। बुधवार रात करीब दो बजे मुकेश के घर की दीवाल फांदकर एक बदमाश अंदर घुस गया। इसके बाद उसने दरवाजे की सांकल खोल दी। बाहर खड़े उसके तीन और साथी अंदर घुस गए। मुकेश के मुताबिक इन असलहाधारी बदमाशों ने अपने चेहरे नकाब में छिपा रखे थे। बकौल मुकेश इनके कुछ साथी घर के बाहर भी मौजूद थे। इन लोगों ने घर में मौजूद सभी सदस्यों को असलहे दिखाकर बंधक बनाते हुए एक कमरे में बिठा लिया। दो बदमाश वहीं असलहे लिए डटे रहे और बाकी ने घर के कमरों में रखी आलमारी व बक्सों को खोलकर उनमें रखे बीस हजार रुपये और उसकी पत्नी के नाक के फूल, पायल, झुमकी, कुंडल आदि जेवर तथा मोबाइल आदि कब्जे में कर लिया। इसके बाद सबको शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देकर निकल गए। जाते-जाते बदमाशों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया।

इसके बाद बदमाश पड़ोस में ही बने उसके बड़े भाई राजेंद्र के घर जा धमके। राजेंद्र किसी काम से नेपाल गया हुआ था। बदमाशों ने घर पर मौजूद उसकी पत्नी रामगुनी और बेटों आशीष कुमार तथा विपिन कुमार को असलहे दिखाकर एक कमरे में बंदकर दिया। उनके घर भी सामान खंगालते हुए एक हजार नकद और कुछ जेवर लूट लिए। विरोध करने पर एक बदमाश ने रामगुनी को थप्पड़ मारते हुए खामोश रहने को कहा। कुछ ही देर में लूटपाट कर बदमाश रामगुनी और उसके बेटों को कमरे में बंद करके घर के मेन दरवाजे से निकल गए। रामगुनी के मुताबिक बदमाशों ने खाकी वर्दी पहन रखी थी और इसी इलाके की भाषा बोल रहे थे। किसी तरह बाहर निकलने के बाद मुकेश ने सौ नंबर पर फोन किया। इसके कुछ देर बाद पुलिस पहुंची। कोतवाल हृषिकेश यादव ने पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लेने और घटना के जल्न्द खुलासे की बात कही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:human trafficking by rogues in Police uniform