फोटो गैलरी

Hindi Newsपैसे के लेनदेने को लेकर दो पक्षों में हवाई फायरिंग और मारपीट

पैसे के लेनदेने को लेकर दो पक्षों में हवाई फायरिंग और मारपीट

कुंवरगाव थाना क्षेत्र के गांव पड़ौलिया में मंगलवार को पैसे के लेनदेन के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे के साथ हवाई फायरिंग हो गई। मारपीट में एक पक्ष के महिलाओं समेत चार लोग गंभीर हो गए। सूचना पर...

पैसे के लेनदेने को लेकर दो पक्षों में हवाई फायरिंग और मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंवरगाव थाना क्षेत्र के गांव पड़ौलिया में मंगलवार को पैसे के लेनदेन के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे के साथ हवाई फायरिंग हो गई। मारपीट में एक पक्ष के महिलाओं समेत चार लोग गंभीर हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दो पक्षों के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव मे रहने वाले दिलावर के रिश्तेदार जमीलउद्दीन गांव में दरी चादर के काम करता है। उसने गांव के ही सोहेल और शान को उधारी के तौर पर दरी चादरें रोजगार करने के लिए दे दी थी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जमीलउद्दीन मंगलवार को सोहेल से उधारी का पैसे का मंगने गया था। इस दौरान पैसे न देने की नियत से आपस में कहासुनी हो गई।

झगड़ा बढने की नौबत में दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और एक दूसरे पर लाठी डडों से प्रहार करने लगे। मारपीट में एक पक्ष से दिलावर, आबिद, राजकुमारी, और दिलकश घायल हो गई। इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने घटना स्थल पर हवाई फायरिंग करके फारार हो गए। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष से आबिद और जमीलउद्दीन को हिरासत में ले लिए। पुलिस ने दोनों का मारपीट की धाराओं में चालान कर दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। हवाई फायरिंग में शमिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें