फोटो गैलरी

Hindi Newsसदर विधायक और उनके पीए पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

सदर विधायक और उनके पीए पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

सदर विधायक आबिद रजा और उनके पीए अजहर सिद्दीकी के खिलाफ सदर कोतवाली में शुक्रवार को फिरौती के लिए अपहरण, मारपीट और गाली-गलौज समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी अनिल यादव के...

सदर विधायक और उनके पीए पर अपहरण का मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Oct 2016 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर विधायक आबिद रजा और उनके पीए अजहर सिद्दीकी के खिलाफ सदर कोतवाली में शुक्रवार को फिरौती के लिए अपहरण, मारपीट और गाली-गलौज समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी अनिल यादव के निर्देश पर हुई इस कार्रवाई के बाद एक बार फिर जिले के सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

पुलिस के मुताबिक, बिनावर थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुरा थरा के निहालउद्दीन ने 23 अगस्त 2016 को एसपी सिटी को दिए शिकायती पत्र में बताया था कि उसका बेटा पप्पू एक मुकदमे में नामजद हो गया था। मुकदमे से पप्पू का नाम निकालने के नाम पर 25 लाख रुपये की डिमांड सदर विधायक आबिद रजा और उनके पीए अजहर सिद्दीकी निवासी मोहल्ला फरशोरी टोला ने की थी। मना करने पर पप्पू को 28 नवंबर 2014 को सदर विधायक की कोठी में बंधक बना लिया गया। बताया जा रहा है कि निहाल ने 25 लाख देकर बेटे को वहां से रिहा कराया। बाद में रकम वापस मांगने पर उसके साथी मारपीट और गालीगलौज की गई।

एसपी सिटी ने जांच के बाद पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने फिरौती के लिए अपहरण समेत अन्य धाराओं में दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है। सदर कोतवाल एसपी उपाध्याय ने बताया कि विधायक और उनके पीए पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें