फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता की बीमारी से कर्ज में डूबे बेटे ने गोली मारकर दे दी जान

पिता की बीमारी से कर्ज में डूबे बेटे ने गोली मारकर दे दी जान

मोहल्ला बगिया मालियान में पिता की कैंसर की बीमारी से कर्ज में डूबे इकलौते बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीस वर्षीय बेटे ने तमंचे से कनपटी पर सटाकर गोली चलाई थी। पुलिस ने घटनास्थल से...

पिता की बीमारी से कर्ज में डूबे बेटे ने गोली मारकर दे दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Mar 2017 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला बगिया मालियान में पिता की कैंसर की बीमारी से कर्ज में डूबे इकलौते बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीस वर्षीय बेटे ने तमंचे से कनपटी पर सटाकर गोली चलाई थी। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बीरबाबू की बगिया मालियान में सिचाई विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी मोहनलाल शर्मा का परिवार किराए के मकान में रहता है। शनिवार की रात करीब ग्यारह बजे इकलौते पुत्र सौरभ शर्मा ने अपने ही घर की दूसरी मंजिल पर कनपटी पर तंमचा सटाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने से उसका भेजा उड़ गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले जब भागकर छत पर पहुंचे तो सौरभ तड़प रहा था। थोड़ी ही देर में सौरभ ने दम तोड़ दिया। पिता मोहनलाल शर्मा अपने लाड़ले बेटे के शव पर बिलख-बिलखकर रो रहे थे। मृतक की बदहवास रजनी तो पति की लाश देखकर बेहोश हो गई। मृतक के पिता रिटायर्ड सिचाई कर्मी मोहनलाल पिछले दो वर्षो से कैंसर से पीड़ित थे। जिनके इलाज में सौरभ आर्थिक तंगी के चलते बुरी तरह टूट चुका था। कोतवाल सन्त प्रसाद उपाध्याय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 15 बोर का तंमचा और कारतूस खोखा बरामद कर लिया। पूछताछ में पत्नी रजनी ने बताया कि पिता की बीमारी और तंगहाली ने सौरभ की हिम्मत को तोड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें