फोटो गैलरी

Hindi Newsडीके हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट

डीके हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट

क्योलड़िया के धर्मेंद्र कुमार हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ विवेचना के बाद प्रेमनगर पुलिस ने चार्जशीट लगा दी। मामले में पांचों आरोपी इस समय जेल में हैं। पांचवें आरोपी मदनपाल ने 17 अक्तूबर को कोर्ट...

डीके हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

क्योलड़िया के धर्मेंद्र कुमार हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ विवेचना के बाद प्रेमनगर पुलिस ने चार्जशीट लगा दी। मामले में पांचों आरोपी इस समय जेल में हैं। पांचवें आरोपी मदनपाल ने 17 अक्तूबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। नामजद आरोपी रहे मनोज का नाम विवेचना में सही नहीं पाया गया और उसे पुलिस ने निकाल दिया है।

करुआसाहबगंज निवासी रामपाल का बेटा धर्मेंद्र कुमार उर्फ डीके 4 जुलाई को रहस्यमय हालात में लापता हो गया था। मां विमला देवी ने प्रेमनगर थाने में हिस्ट्रीशीटर शेरू के भाई अनिल और मनोज पर अपहरण का केस दर्ज कराया था। शुरुआती विवेचना के बाद पुलिस ने मनोज का नाम मुकदमे से निकाल दिया था। अनिल ने सुभाषनगर थाने के एक मुकदमे में कोर्ट में सरेंडर कर दिया था और जेल चला गया था।

रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की गई तो डीके के अपहरण और हत्या का खुलासा हो गया था।पुलिस ने चनेहटी में तालाब के पास उसका कंकाल बरामद किया था। 5 अक्तूबर को पुलिस ने हत्यारोपी अरविंद कुमार निवासी गैनी अलीगंज, अंकित यादव निवासी इंद्रानगर और शुभम कन्नौजिया को गिरफ्तार कर लिया था। फरार आरोपी मदनपाल ने 12 दिन बाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। विवेचना के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट लगा दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें