फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन तलाक को लेकर मोदी पर गरजेंगे बरेलवी उलेमा

तीन तलाक को लेकर मोदी पर गरजेंगे बरेलवी उलेमा

तीन तलाक के मुद्दे पर बरेलवी मसलक के उलेमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 2 मार्च को बरेली में होने वाली सुन्नी बरेलवी कॉन्फ्रेंस में तीन तलाक का मुद्दा जोर पकड़ेगा।...

तीन तलाक को लेकर मोदी पर गरजेंगे बरेलवी उलेमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन तलाक के मुद्दे पर बरेलवी मसलक के उलेमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 2 मार्च को बरेली में होने वाली सुन्नी बरेलवी कॉन्फ्रेंस में तीन तलाक का मुद्दा जोर पकड़ेगा। कॉन्फ्रेंस दरगाह आला हजरत के सज्जादानशीन मौलाना अहसन रजा खां उर्फ अहसन मियां की सरपरस्ती में होने जा रही है। एक लाख से ऊपर लोग कॉन्फ्रेंस में जुटेंगे। 

तहरीक-ए-तहाफ्फुज-ए-सुन्नियत (टीटीएस) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य परवेज नूरी ने बताया कि कॉन्फ्रेंस का ऐलान हो गया है। जिसमें देश-विदेश से उलेमा शिरकत करें। कॉन्फ्रेंस की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सज्जादानशीन मौलाना अहसन मियां कॉन्फ्रेंस के लिए लोगों से मिल रहे हैं। इस कॉन्फ्रेंस में मजहबी, तालीम, दहेज और नशा मुक्ति जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी। शरीयत में केंद्र सरकार की दखलअंदाज पर भी उलेमा तकरीर करें। कॉन्फ्रेंस में तमाम खानकाहों के सज्जादानशीन भी शिरकत करेंगे। यह कॉन्फ्रेंस इत्तेहादे का पैगाम देगी, विदेशों से आने वाले उलेमा भी आतंकवाद जैसे मुद्दों पर बयान देंगे। 

मुफ्ती परवेज नूरी ने बताया कि कॉन्फ्रेंस के लिए सभी खानकाहों को न्यौता दिया जा चुका है। मैदान में मंच लगाने की व्यवस्था हो रही है। दरगाह से जुड़े 10 हजार लोग कॉन्फ्रेंस के लिए तैयारियों में जुट गए हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें